आखिर क्या है व्यापमं घोटाला उजागर करने वाली गुमनाम चिट्ठी में, जिससे छिड़ा है नया विवाद.. जानिए | Controversy with an anonymous letter exposing business scandal

आखिर क्या है व्यापमं घोटाला उजागर करने वाली गुमनाम चिट्ठी में, जिससे छिड़ा है नया विवाद.. जानिए

आखिर क्या है व्यापमं घोटाला उजागर करने वाली गुमनाम चिट्ठी में, जिससे छिड़ा है नया विवाद.. जानिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : July 23, 2019/9:21 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में व्यापमं घोटाला उजागर करने वाली गुमनाम चिट्ठी को लेकर नया विवाद खड़ा हो गया है। गृह विभाग ने विधानसभा में लिखित जवाब दिया है कि उसके पास ऐसी कोई चिट्ठी नहीं है। गृह मंत्री बाला बच्चन ने इस मामले को लेकर पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान पर निशाना भी साधा है।

पढ़ें- पूर्व गृह मंत्री के साथ 6 से ज्यादा IAS, IPS अफसरों के खिलाफ एफआईआर…

गृह मंत्री ने कहा है कि शिवराज सिंह गुमनाम चिट्ठी के आधार पर खुद आगे रहकर व्यापमं की जांच कराने का दावा करते आए हैं जबकि अब स्पष्ट हो गया है कि रिकॉर्ड में ऐसी कोई चिट्ठी ही नहीं है। यानी शिवराज सिंह ने आगे रहकर किसी तरह की जांच नहीं कराई है।

पढ़ें- तंत्र मंत्र के सहारे पति का प्रेम प्रसंग तोड़ने चली महिला हो गई तां

इधर गृह विभाग के जवाब पर शिवराज सिंह ने कहा है कि चिट्ठी के आधार पर ही जांच कराई गई थी। चिट्ठी को लेकर कई बार जानकारी दी जा चुकी है। खुद के परिवार पर लग रहे आरोपों का जवाब देते हुए शिवराज सिंह ने कहा है कि जो करना हो, सरकार करे खुली छूट है। चिट्ठी में उलझने के बजाय सरकार को जांच कराना चाहिए।

पढ़ें- किन्नर ने किन्नर को पीटा, इस वजह से नाराज चल रहा एक गुट

दुर्ग की पहलवान ने बढ़ाया देश का मान

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/1tSMkshKHYw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>