सहकारिता मंत्री गोविंद सिंह ने कहा- मिलावट करने वालों को रासुका नहीं, फांसी देना चहिए | Cooperative Minister Govind Singh said - adulterators should not be hanged, they should be hanged

सहकारिता मंत्री गोविंद सिंह ने कहा- मिलावट करने वालों को रासुका नहीं, फांसी देना चहिए

सहकारिता मंत्री गोविंद सिंह ने कहा- मिलावट करने वालों को रासुका नहीं, फांसी देना चहिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : August 5, 2019/6:34 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में चल रही मिलावट की कार्रवाई को लेकर आज सहकारिता मंत्री गोविंद सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ को धन्यवाद देते हैं जो वो लाखों लोगों की जिंदगी बचा रहे हैं। यह फैसला बेहद सराहनीय हैं। उन्होंने कहा कि इस मामले में और कड़ा फैसला लेना चाहिए।

ये भी पढ़ें: जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाने की सिफारिश, NDA सांसदों ने किया समर्थन, सदन 

गोविंद सिंह ने कहा कि मिलावट करने वालों को रासूका नहीं बल्कि फांसी की सजा देना चाहिए। वहीं मिलावट खोरों पर नकेल कसने के लिए उन्होंने कहा कि अपराध चाहे बीजेपी में रह कर हो या कांग्रेस में रहकर किसी को बख्शा नहीं जाएगा। साथ ही खुशी जाहिर करते हुए उन्होंने कहा मिलावटखोरों पर कार्रवाई लगातार जारी रहेगी।

ये भी पढ़ें: सदन की कार्यवाही शुरू, कश्मीर मुद्दे पर बयान दे रहे हैं गृहमंत्री अमित शाह

बता दे कि मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा है कि मिलावटखोरों पर सख्त कार्रवाई होगी। सीएम कमलनाथ ने कहा कि मुनाफे और स्वार्थ के लिए अनैतिक व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि मिलावट खोरी की सूचना दें सूचना देने वाले का नाम गोपनीय रखा जाएगा।

 
Flowers