सहकारिता मंत्री गोविंद सिंह ने कहा- 'बीजेपी अब ये सीट नहीं जीत पाएगी' | Cooperative Minister Govind Singh said,'BJP will not win this seat now'

सहकारिता मंत्री गोविंद सिंह ने कहा- ‘बीजेपी अब ये सीट नहीं जीत पाएगी’

सहकारिता मंत्री गोविंद सिंह ने कहा- 'बीजेपी अब ये सीट नहीं जीत पाएगी'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : March 28, 2019/7:45 am IST

भोपाल। लोकसभा चुनाव में भोपाल से पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह को टिकट मिलने के बाद से प्रदेश की सियासत में जबरदस्त सियासी हलचल मचा हुआ है। दोनों ही पार्टियों के तरफ से जमकर बयानबाजी हो रही है। इस बयानबाजी में भोपाल सीट को लेकर सहकारिता मंत्री डॉ गोविंद सिंह का बयान भी सामने आया है।

ये भी पढ़ें:लोकसभा चुनाव 2019: बीजेपी से कौन होगा इस सीट का दावेदार?

सहकारिता मंत्री गोविंद सिंह ने कहा कि, जब से भोपाल से कांग्रेस ने दिग्विजय सिंह को प्रत्याशी बनाया है, तब से बीजेपी बेहोशी की हालत में है। और बीजेपी इस सदमें से उबर नहीं पा रही है। और बीजेपी की बैचेनी इस बात को उजागर कर रही है कि बीजेपी अब इस सीट को जीत नहीं पाएगी।

ये भी पढ़ें:मसूद अजहर को ग्लोबल आतंकी घोषित करने के लिए एक और प्रस्ताव

इसके साथ ही उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर भी जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि, ‘विश्व में मोदी जी को झूठ बोलने का स्वर्ण पदक मिलना चाहिए’….वो हर मामले में झूठ बोलते हैं’
गौरतलब है मध्यप्रदेश की भोपाल लोकसभा सीट में इस बार जबरदस्त हलचल है। और अब तक बीजेपी ने भोपाल सीट से अपने उम्मीदवार का ऐलान नहीं किया है। लिहाजा सभी लोगों की नजरे इसी पर टिकी है कि आखिरी भोपाल सीट से बीजेपी का कौन होगा उम्मीदवार?

 

 
Flowers