केशकाल थाने में हुआ कोरोना विस्फोट, थाना प्रभारी सहित 12 पुलिसकर्मी हुए संक्रमित, अब तक नहीं किया गया सील | Corona Blast in Keshkal Police Station 12 Police Employee Reported Positive

केशकाल थाने में हुआ कोरोना विस्फोट, थाना प्रभारी सहित 12 पुलिसकर्मी हुए संक्रमित, अब तक नहीं किया गया सील

केशकाल थाने में हुआ कोरोना विस्फोट, थाना प्रभारी सहित 12 पुलिसकर्मी हुए संक्रमित, अब तक नहीं किया गया सील

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : September 29, 2020/5:25 pm IST

केशकाल: नगरीय क्षेत्र में कोरोना का संक्रमण लगातार फैलता जा रहा है, जिसके चलते आम जन के साथ साथ शासकीय परिसरों के अधिकारी-कर्मचारी भी कोरोना से संक्रमित हो रहे हैं। इसी क्रम में मंगलवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में जांच करवाने गए केशकाल थाना प्रभारी सहित पुलिसकर्मी व उनके परिवार के 12 लोगो रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी है।

Read More: BSP विधायक रामबाई का दावा- 15 सीट जीते तो हम बना लेंगे सरकार, फिर बता देंगे क्या होती है सरकार

बता दें कि इससे पहले भी केशकाल थाना स्टाफ के 1 महिला व 3 पुरुष आरक्षक भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं जिसके बाद मंगलवार को समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में जांच के पश्चात थाना प्रभारी व 5 आरक्षकों व उनके परिवार सहित 12 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी है। मंगलवार को कुल 15 पॉजिटिव केस की पुष्टि हुई है ।

Read More: उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया आइसोलेट

थाना परिसर में और बढ़ सकते कोरोना संक्रमित केस
केशकाल खण्ड चिकित्सा अधिकारी डॉ. डी.के. बिसेन ने बताया कि कुछ दिन पूर्व भी चार थाना के कर्मचारी पॉजिटिव आ चुके हैं वह उनके परिवार वाले भी पुराना सॉन्ग क्रमण की चपेट में आए थे चूंकि थाना एक ऐसी जगह है जहां शहर सहित गांव-गांव के लोग शिक़ायत दर्ज करवाने आते हैं ऐसे में थाना परिसर के कर्मचारियों का कोरोना संक्रमित होने के बाद भविष्य में कोरोना का संक्रमण और भी बढ़ने की संभावना बनी हुई है। थाना परिसर में अब तक लगभग 20 लोगों की कोरोना संक्रमित केश की पुष्टि हुआ है । केशकाल थाना परिसर में लगभग 20 केस होने के बाद भी थाना को सील नहीं किया गया हैं इस विषय पर थाना प्रभारी भीमसेन यादव से जानकारी लेने पर बतलाया कि हमारे द्वारा उच्च अधिकारियों को अवगत कराया गया है आदेश आने के बाद ही थाना को सील किया जाएगा ।

Read More: सीएम शिवराज सिंह ने पीएम नरेन्द्र मोदी से की मुलाकात, राष्ट्रीय आपदा राहत कोष से मांगे 3646.41 करोड़ रुपए

एसपी सिद्धार्थ तिवारी ने बतलाया कि केशकाल में कई पुलिसकर्मीयो का रिपोर्ट पॉजिटिव आने की सूचना प्राप्त हुआ हैं देखना होगा कि रेपिट किट में या आरटीपीसीआर में पॉजिटिव आया हुआ है जिसके बाद ही थाना को सील करने का निर्माण लिया जावेगा ।

Read More: बलौदाबाजार जिले में कल से खुलेंगी दुकानें, रात 8 बजे तक की समय-सीमा निर्धारित