थाने में कोरोना ब्लास्ट! 9 पुलिसकर्मियों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, इधर रायपुर में SP ऑफिस में पदस्थ ASI की मौत | Corona blast in the police station! 9 policemen report positive, ASI posted at SP office in Raipur

थाने में कोरोना ब्लास्ट! 9 पुलिसकर्मियों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, इधर रायपुर में SP ऑफिस में पदस्थ ASI की मौत

थाने में कोरोना ब्लास्ट! 9 पुलिसकर्मियों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, इधर रायपुर में SP ऑफिस में पदस्थ ASI की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : May 3, 2021/9:41 am IST

पत्थलगांव/रायपुर। पत्थलगांव के नारायणपुर थाने का स्टाफ कोरोना पॉजिटिव आए हैं, यहां थाने में कोरोना बम फूटा है, ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं कि यहां थाने के 9 पुलिसकर्मियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिसके बाद थाने का कामकाज भी बुरी तरह प्रभावित हुआ है। कुनकुरी SDOP ने इस खबर की पुष्टि की है।

ये भी पढ़ेें:केंद्रीय मंत्री थावरचंद गहलोत की बेटी योगिता का निधन, कोरोना होने के बाद चल रहा था इलाज, हार्ट अटैक से हुआ निधन

प्रदेश भर में कोरोना का कहर बदस्तूर जारी है, राजधानी रायपुर के मेकाहारा में इलाज के दौरान SP ऑफिस में पदस्थ ASI कोमल देवांगन की मौत हो गई है। यहां पिछले हफ्ते से उनका इलाज चल रहा था। आज गार्ड ऑफ ऑनर के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया है।

ये भी पढ़ेें:चुनाव खत्म होते ही लॉकडाउन की ओर बढ़ने लगा देश ? कई…

बता दें कि प्रदेश में कोरोना के कारण एक और जहां संक्रमण फैल रहा है वहीं दूसरी ओर मौतें भी काफी हो रही हैं, बीते 24 घंटे में प्रदेश में 11 हजार 825 नए कोरोना मरीज मिले हैं, वहीं प्रदेश में 199 मरीजों की मौत हुई है, जशपुर जिले में 512 मरीज नए सामने आए हैं, वहीं राजधानी रायपुर में 1011 कोरोना के नए मरीज मिले हैं, प्रदेशभर में अब तक 9 हजार से अधिक लोग काल के गाल में समा गए हैं।