कोरोना संक्रमित विधायक दलेश्वर साहू ने तीन दिन पहले ही की थी PCC चीफ मोहन मरकाम से मुलाकात | Corona-infected MLA Daleshwar Sahu met PCC Chief Mohan Markam three days ago

कोरोना संक्रमित विधायक दलेश्वर साहू ने तीन दिन पहले ही की थी PCC चीफ मोहन मरकाम से मुलाकात

कोरोना संक्रमित विधायक दलेश्वर साहू ने तीन दिन पहले ही की थी PCC चीफ मोहन मरकाम से मुलाकात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : June 22, 2020/1:04 pm IST

रायपुर: डोंगरगांव विधायक दलेश्वर साहू की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सियासी गलियारों में हड़कंप मच गया है। वहीं दूसरी ओर अब विधायक दलेश्वर साहू के संपर्क में आने वाले नेताओं छानबीन शुरू हो गई है। बताया जा रहा है कि विधायक दलेश्वर ने तीन दिन पहले ही पीसीसी चीफ मोहन मरकाम से भी मुलाकात की थी।

Read More: राहुल गांधी ने पूछा- हमारे जवानों को मारा, जमीन छीनी, फिर क्यों चीन कर रहा PM मोदी की तारीफ?

कोरोना पॉजीटिव विधायक दलेश्वर साहू विधानसभा की बैठक में भी शामिल हुए थे। इनके अलावा 7 अन्य विधायक भी बैठक में शामिल हुए थे। बताया जा रहा है कि विधायक दलेश्वर साहू के साथ बैठक में शामिल होने वाले विधायकों में विधायक शिवरतन शर्मा, गुरुदयाल बंजारे, पारसनाथ राजवाड़े, गुलाब कमरो और कुलदीप जुनेजा का नाम सामने आ रहा है।

Read More: छत्तीसगढ़ में अतिथि शिक्षकों के लिए निकली भर्ती, 25 जून तक कर सकेंगे आवेदन

वहीं, विधानसभा के प्रमुख सचिव चंद्रशेखर गंगराडे के साथ भी ये विधायक बैठे थे। कांग्रेस विधायक के संक्रमित होने के बाद अब सभी विधायक और विस के प्रमुख सचिव क्वारंटाइन पर रहेंगे। ज्ञात हो​ कि राजनांदगांव जिले में आज 15 नए मरीजों की पहचान हुई हैं। इनमें कांग्रेस के डोंगरगांव विधायक दलेश्वर साहू भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैंं। जिसके बाद अब प्रदेश के राजनीतिक दलों में भी कोरोना की एंट्री हो गई है।

Read More: शहीद कर्नल संतोष बाबू की पत्नी को ग्रुप एक की नौकरी..आवासीय भूखण्ड और 5 करोड़ की राशि, गलवान घाटी में हुए थे शहीद

 
Flowers