लॉक डाउन के दौरान शादी! पुलिस ने 25 बारातियों को बीच रास्ते से लौटाया, दूल्हा सहित तीन लोग हुए शामिल | Corona, Lockdown In Meerut And Police Has Stop The Wedding

लॉक डाउन के दौरान शादी! पुलिस ने 25 बारातियों को बीच रास्ते से लौटाया, दूल्हा सहित तीन लोग हुए शामिल

लॉक डाउन के दौरान शादी! पुलिस ने 25 बारातियों को बीच रास्ते से लौटाया, दूल्हा सहित तीन लोग हुए शामिल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : March 27, 2020/10:48 am IST

नई दिल्ली: कोविड 19 से बचाव के लिए केंद्र सरकार ने पूरे देश में लॉक डाउन कर दिया है। सरकार ने लोगों को घर से बाहर नहीं निकलने की हिदायत दी है। वहीं, देश में लगातार को​रोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है। बावजूद इसके लोग घर से बाहर निकलने से बाज नहीं आ रहे हैं। हैरानी की बात तो यह है कि इन हालातों में कुछ लोग शादी करने को तैयार हैं। ऐसा ही मामला उत्तर के मेरठ शहर से सामने आया है, जहां बारात जा रहे लोगों को पुलिस ने रोक दिया और दूल्हा सहित सिर्फ तीन लोगों को ही शादी में शामिल होने की इजाजत दी है।

Read More: आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति और परिवहन सेवाओं के लिए राज्य नोडल अधिकारी नियुक्त

मिली जानकारी के अनुसार लॉक डाउन के दौरान शुक्रवार को एक युवक अपनी शादी के लिए बारात लेकर मेरठ से गढ़मुक्तेश्वर जा रहे थे। इसी दौरान गांधी आश्रम के पास सुरक्षा के लिए तैनात पुलिस ने उन्हें रोक लिया। इसके बाद बाराती और पुलिस वालों के बीच गहमागहमी होती रही, लेकिन पुलिस ने सिर्फ तीन लोगों को ही बारात में जाने की इजाजत मिली। पुलिस ने सिर्फ दूल्हा समेत पिता और बहन को बारात में शामिल होने के लिए आगे जाने दिया, जबकि 25 अन्य लोगों को वापस भेज दिया।

Read More: शिर्डी साईं बाबा ट्रस्ट ने किया 51 करोड़ रुपए दान, शिवसेना के सांसद और विधायक भी देंगे एक माह की सैलरी

एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि बरातियों को समझाकर लौटा दिया है। सिर्फ दूल्हा और उसके पिता व बहन को आगे जाने की अनुमति दी है।

Read More: ब्रह्माकुमारी संस्थान की प्रमुख राजयोगिनी दादी जानकी के निधन पर पूर्व CM कमलनाथ ने जताया शोक, ट्वीट कर कही ये बात