AIIMS से फरार होकर अपने गांव पहुंचा कोरोना मरीज, अपनी मां से पैसे लेकर लौटा, तलाश में जुटी पुलिस | Corona Patient Escape from AIIMS Raipur

AIIMS से फरार होकर अपने गांव पहुंचा कोरोना मरीज, अपनी मां से पैसे लेकर लौटा, तलाश में जुटी पुलिस

AIIMS से फरार होकर अपने गांव पहुंचा कोरोना मरीज, अपनी मां से पैसे लेकर लौटा, तलाश में जुटी पुलिस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : June 11, 2020/5:57 pm IST

दुर्ग: कोरोना संकट के बीच राजधानी रायपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है, खबर है कि दुर्ग जिले का एक कोरोना संक्रमित युवक एम्स से फरार होकर अपने गांव पहुंच गया। इसके बाद संक्रमित युवक अपने घर पहुंचा और अपनी मां से पैसे लेकर गांव से लौट आया, लेकिन एम्स नहीं पहुंचा। हैरान करने वाली बात यह है कि युवक का घर जिस इलाके में आता है वह कंटेनमेंट जोन बावजूद इसके वह अपने घर तक पहुंच गया। वहीं, संक्रमित युवक को गांव में देखकर अफरातफरी मच गई थी। बताया जा रहा है कि पुलिस से चर्चा के बाद से युवक का मोबाइल लगातार बंद आ रहा है।

Read More: मध्यप्रदेश में 10 हजार के पार पहुंचा कुल कोरोना मरीजों का आंकड़ा, जानिए आज कितने नए मरीज आए सामने

मिली जानकारी के अनुसार दुर्ग के हनोदा निवासी युवक को 1 जूप को एम्स में भर्ती कराया गया था, जिसके बाद युवक की रिपोर्ट 7 जून को पॉजिटिव आई। वहीं कल दोबारा जांच किए जाने के बाद रिपोर्ट निगेटिव आई, जिसके बाद एम्स प्रबंधन ने युवक को नार्मल वार्ड में ​शिफ्ट किया गया था। इसी दौरान मौके का फायदा उठाकर अस्पताल से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस युवक की तलाश कर रही है।

Read More: समर्थन मूल्य में नहीं खरीदा गेहूं तो महिला किसान ने कलेक्ट्रेट में किया ये काम, मचा हड़कंप