PAK विदेश मंत्रालय का एक कर्मचारी पाया गया कोरोना पॉजिटिव, नेशनल असेंबली के 2 सदस्य भी संक्रमित | Corona positive found an employee of PAK Foreign Ministry, 2 members of National Assembly also infected

PAK विदेश मंत्रालय का एक कर्मचारी पाया गया कोरोना पॉजिटिव, नेशनल असेंबली के 2 सदस्य भी संक्रमित

PAK विदेश मंत्रालय का एक कर्मचारी पाया गया कोरोना पॉजिटिव, नेशनल असेंबली के 2 सदस्य भी संक्रमित

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : May 15, 2020/12:56 pm IST

इस्लामाबाद। कोरोना वायरस पूरी दुनिया में कहर बरपा रहा है। इधर पाकिस्तान में भी आंकड़ा थमने का नाम नहीं ले रहा हैं। कोरोना अब पाकिस्तान के विभिन्न मंत्रालयों में प्रवेश कर चुका है। हाल ही में पाक विदेश मंत्रालय का एक कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

Read More News: 94 साल की महिला ने कोरोना को दी मात, डॉक्टर्स और नर्सों ने तालियां बजाकर बुजुर्ग को 

इसके आलवा पाकिस्तान में विभिन्न मंत्रालयों के अधिकारियों, सांसदों, संसदीय कर्मचारियों और मीडियाकर्मी भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। अब तक 3 सीनेटर्स और नेशनल असेंबली के 2 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। हाल ही में विदेश मंत्रालय के एक कर्मचारी के कोरोना संक्रमित की पुष्टि हुई है।

Read More News:  ‘हम पैदल चले जाएंगे, बस हमें रोके ना, कुछ साधन नहीं दे रहें तो पैदल तो जाने दो

बता दें कि पाकिस्तान के 3 सीनेटर्स हैं इनमें सीनेटर फिदा मोहम्मद, सीनेटर मिर्जा मोहम्मद अफरीदी और सीनेटर अता-उर-रहमान (फजलुर रहमान के भाई) शामिल हैं। जबकि नेशनल असेंबली के 2 सदस्य स्पीकर अध्यक्ष असद कैसर और एमएनए मुनीर खान कोरोना संक्रमित हैं। इसके अलावा राष्ट्रीय जवाबदेही ब्यूरो (NAB) में जवाबदेही कर्मचारियों में भी कोरोना संक्रमण के मामले सामने आए हैं। जिसके चलते इमरान सरकार की चिंता बढ़ गई है। उल्लेखनीय है कि पाक में अब तक 37 हजार से ज्यादा कोरोना केस सामने आए हैं। इनमें से 802 लोगों की मौत हो चुकी है।

Read More News:  देश में बीते 24 घंटे में कोरोना के 3,967 नए मामले सामने आए, 100 ने तोड़ा दम, संक्रमितों का