कोरोना पॉजिटिव युवती से संक्रमित डॉक्टर ने की छेड़छाड़, दोनों एक ही वार्ड में थे भर्ती | Corona positive woman molested by Doctor in Noida Hospital both admitted in same ward FIR registered

कोरोना पॉजिटिव युवती से संक्रमित डॉक्टर ने की छेड़छाड़, दोनों एक ही वार्ड में थे भर्ती

कोरोना पॉजिटिव युवती से संक्रमित डॉक्टर ने की छेड़छाड़, दोनों एक ही वार्ड में थे भर्ती

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : July 28, 2020/2:44 pm IST

नोएडा: एक ओर जहां कोरोना के बढ़ते मामले लोगों की समस्या बनी हुई है तो वहीं दूसरी ओर अस्पतालों में कोरोना मरीजों के साथ छेड़छाड़ और बदसलूकी के मामले भी लगातार सामने आ रहे हैं। ऐसा ही मामला देश की राजधानी दिल्ली से सटे हुए इलाके नोएडा से सामने आया है, जहां एक कोरोना पीड़ित युवती ने निजी अस्पताल में एक डॉक्टर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि आरोपी डॉक्टर भी कोरोना संक्रमित था और दोनों एक ही वार्ड में भर्ती थे। मामले में पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है।

Read More: 1 अगस्त से कार और बाइक खरीदना हो जाएगा सस्ता! किया जा रहा है ये बड़ा बदलाव

एडिशनल एसपी रणविजय सिंह ने मामले को लेकर बताया कि सेक्टर-45 निवासी युवती पिछले 7 दिनों से कोरोना पॉजिटिव है। उसे सेक्टर-128 स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां एक डॉक्टर को भी कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद भर्ती कराया गया था। बताया गया कि आरोपी डॉक्टर अस्थायी तौर पर अस्पताल से जुड़ा हुआ है। नोएडा में ही उसका कार्डियोलॉजी क्लीनिक है। अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद डॉक्टर को गिरफ्तार किया जाएगा।

Read More: आकाशीय बिजली की चपेट में आकर 27 मवेशियों की मौत, दंपति भी हुए घायल

वहीं, मामले को लेकर युवती का कहना है कि सोमवार दोपहर डॉक्टर ने उससे छेड़छाड़ की, जिसके बाद उसने शोर मचाया। शोरगुल सुनकर अस्पताल प्रबंधन के लोग मौके पर पहुंचे। फिर युवती ने ही पुलिस को मामले की सूचना दी।

Read More: इस राज्य में 31 अगस्त तक बढ़ाया गया लॉकडाउन, बकरीद के दिन नहीं कोई पाबंदी

 

 
Flowers