कोरोना ने ले ली पूर्व फुटबॉलर की जान, ​परिवार के 5 सदस्य भी पाए गए पॉजिटिव | Corona took the life of former footballer, 5 members of the P-Rivar were also found positive

कोरोना ने ले ली पूर्व फुटबॉलर की जान, ​परिवार के 5 सदस्य भी पाए गए पॉजिटिव

कोरोना ने ले ली पूर्व फुटबॉलर की जान, ​परिवार के 5 सदस्य भी पाए गए पॉजिटिव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : June 6, 2020/1:47 pm IST

खेल। देश में कोरोना संक्रमण से मौत का आंकड़ा धीरे-धीरे बढ़ रहा है। इस बीच अब खबर मिल रही है कि पूर्व फुटबॉलर ई. हमसाकोया का निधन कोरोना वायरस से हो गया। वह संतोष ट्रॉफी में महाराष्ट्र राज्य के लिए खेलते थे और मशहूर क्लब मोहन बागान और मोहम्मडन स्पोर्ट्स क्लब के लिए भी खेले थे। उनके निधन की जानकारी भारतीय फुटबॉल टीम के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट ने दी।

Read More News: प्रख्यात फिल्म निर्माता की कोरोना संक्रमण से मौत, नामचीन अस्पतालों ने एडमिट करने से कर 

जानकारी के अनुसार उनके परिवार के 5 सदस्यों की कोरोना रिपार्ट पॉजिटिव आया है। सभी का उपचार अस्पताल में चल रहा है। बता दें कि पाराप्पानांगडी के निवासी हमसाकोया 61 साल के थे और मुंबई में बस गए थे।

Read More News: NRI दोस्त ने शादी का झांसा देकर ठग लिए 6 लाख, युवती ने दर्ज कराई शिकायत

वहीं उनका पूरा परिवार 21 मई को अपने गृहनगर आया था और तब से पृथकवास में थे। जिसके बाद परिवार के सदस्यों में कोरोना की पुष्टि हुई। मल्लापुरम जिला चिकित्सा अधिकारी डॉ के. सकीना ने कहा कि हमसाकोया के पत्नी और बेटे में सबसे पहले कोविड-19 के लक्षण दिखाई दिए थे और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं उपचार के दौरान पूर्व फुटबॉलर ई. हमसाकोया का निधन हो गया।

Read More News: भारत के इस ओपनर ने बदल दिया टेस्ट क्रिकेट का खेल, क्लासिक बल्लेबाज वीवीएस 

 
Flowers