छत्तीसगढ़ के कई सेंटरों में खत्म हुआ कोरोना वैक्सीन, रुका टीकाकरण | Corona vaccine ended in many centers in Chhattisgarh, vaccination work affected

छत्तीसगढ़ के कई सेंटरों में खत्म हुआ कोरोना वैक्सीन, रुका टीकाकरण

छत्तीसगढ़ के कई सेंटरों में खत्म हुआ कोरोना वैक्सीन, रुका टीकाकरण

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : April 5, 2021/2:05 am IST

रायपुर, तिल्दा, पेंड्रा। प्रदेश में कोरोना वैक्सीनेशन ने रफ्तार पकड़ ली है। हर दिन रिकॉड लोगों का वैक्सीनेशन हो रहा है। इस बीच कोरोना वैक्सीन की कमी भी देखने को मिल रही है। जिसके चलते वैक्सीनेशन प्रभावित हुआ है।

Read More News: सीएम भूपेश बघेल शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने जाएंगे जगदलपुर, कल सुबह 8.30 बजे रायपुर से होंगे रवाना

रायपुर जिले के तिल्दा में वैक्सीन खत्म होने से टीकाकरण का कार्य प्रभावित हुआ है। रविवार को शाम को वैक्सीन खत्म होने के बाद कई लोगों का टीकाकरण नहीं हो पाया। वहीं आज तिल्दा में वैक्सीन पहुंचने की संभावना है।

Read More News: दुर्ग: छत्तीसगढ़ के मशहूर गीतकार-साहित्यकार मुकुंद कौशल का निधन

बीएमओ ने कहा है कि इसकी जानकारी आला अफसरों को दे दी गई है। दोपहर तक सभी सेंटरों में वैक्सीन पहुंच जाएगी। बता दें कि देश में 1 अप्रैल से वैक्सीनेशन का तीसरा चरण शुरू हुआ। तीसरे चरण में 45 से ज्यादा उम्र के लोगों का टीकाकरण किया जा रहा है।

Read More News: अमेरिका तक पहुंची बीजापुर मुठभेड़ की गूंज, US काउंसिल जनरल ने शहीद जवानों को दी श्रद्धांजलि

पेंड्रा में भी खत्म हुआ वैक्सीन

बिलासपुर संभाग के पेंड्रा जिले में कोरोना का वैक्सीन खत्म हो गया है रविवार को लगभग 5 हजार लोगों को वैक्सीन लगा। वहीं खत्म होने के बाद वैक्सीनेशन का काम प्रभावित हुआ है। आज वैक्सीनेशन को लेकर असमंजस की स्थिति बनी हुई है। अबतक 30 हजार लोगों का ही टीकाकरण हो चुका है।

Read More News: Chhattisgarh Bijapur Naxal Attack में घायल हुए जवानों से IBC24 की Exclusive बातचीत, बताया ग्रामीणों ने कैसे की नक्सलियों की मदद

 
Flowers