कोरोना वायरस: मंत्री टीएस सिंहदेव का बयान- चर्चा में पीएम मोदी ने कहा- दिवाली तक सोशल डिस्टेंस मेंटेन करना है... | Corona Virus: Minister TS Singhdev statement- PM Modi said in the discussion- Maintenance is to be done by Diwali.

कोरोना वायरस: मंत्री टीएस सिंहदेव का बयान- चर्चा में पीएम मोदी ने कहा- दिवाली तक सोशल डिस्टेंस मेंटेन करना है…

कोरोना वायरस: मंत्री टीएस सिंहदेव का बयान- चर्चा में पीएम मोदी ने कहा- दिवाली तक सोशल डिस्टेंस मेंटेन करना है...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : April 2, 2020/9:25 am IST

रायपुर। कोरोना वायरस के रोकथाम को लेकर किए जा रहे कामों को लेकर आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के अलावा प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस से भी वीडियो कॉफ्रेंसिंग के जरिए चर्चा की। चर्चा पूरी होने के बाद स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने मीडिया को इसकी जानकारी दी।

Read More News:अब भारत में मिलेगा विश्व का सबसे स्वच्छ पेट्रोल और डीजल, कीमत में भी नही हो रहा बदला

उन्होंने बताया कि आज कई राज्यों ने सामानों की कमी पर पीएम से चर्चा की। इस दौरान टेस्टिंग का दायरा बढ़ाने पर भी चर्चा हुई। पीएम मोदी ने कहा कि दिवाली तक सोशल डिस्टेंस डिंग मेंटेन करना है। बताया कि विशेषज्ञों के अनुसार कोरोना वायरस खत्म नहीं होने वाला है। नवम्बर तक वायरस रहने की बात विशेषज्ञों द्वारा कह रहे है।

Read More News:हजारों मजदूरों की गुहार- घर पहुंचा दो सरकार, प्लांट बंद हो जाने के बाद फंसे हैं

वहीं यह जरूरी नहीं है कि 14 अप्रैल तक ही लॉक डाउन रहे। आज की चर्चा से यही प्रतीत हुआ कि 14 अप्रैल तक संक्रमण रुकने वाला नहीं है। बता दें कि पीएम मोदी ने पहले राज्यों के मुख्यमंत्रियों से चर्चा की। इस दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेश के ताजा स्थिति की जानकारी पीएम मोदी को दी।

Read More News: रामनवमी पर लॉकडाउन के दौरान ऐसे करें कन्या पूजन, देखिए पूजन विधि और चैत्र नवरात्र पारण का मुहूर्त