कंडोम से कोरोना वायरस का बचाव, ये खबर फैलते ही खरीदने उमड़ पड़े लोग | Corona virus prevention with condom, news viral on social media

कंडोम से कोरोना वायरस का बचाव, ये खबर फैलते ही खरीदने उमड़ पड़े लोग

कंडोम से कोरोना वायरस का बचाव, ये खबर फैलते ही खरीदने उमड़ पड़े लोग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : February 15, 2020/6:53 am IST

कोरोना वायरस का दहशत लोगों में इस कदर है कि किसी भी चीज को छूने से भी लोग कतरा रहे हैं। इस डर और खौफ के बीच सोशल मीडिया में एक अफवाह ऐसी उड़ी कि लोग कंडोम खरीदने उमड़ पड़े। जिसके चलते सिंगापुर में देखते ही देखते कई मेडिकल स्टोर्स खाली हो गए।

Read More News: स्वाइन फ्लू का एक और मरीज मिला, एक की हो चुकी है मौत, इस साल का तीस…

दरअसल सिंगापुर में कोरोना वायरस को लेकर ऑरेंज अलर्ट जारी होने के बाद यहां के मार्केट में मास्क खरीदने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी और जब मास्क ख़त्म हुए तो अफवाह ये उड़ी कि कंडोम कोरोना से बचाव में कारगर हैं। जिसके बाद लोगों कंडोम खरीदना शुरू कर दिया।

Read More News: हनी ट्रैप मामला : श्वेता जैन को दोषमुक्त करने के फैसले को दी जाएगी …

वहीं सोशल मीडिया में भी लोग कंडोम से कोरोना वायरस के बचाव का सबसे कारगर तरीका बता रहे हैं। लिफ्ट का बटन दबाना हो या फिर बिल्डिंग का दरवाजा खोलना हो लोग हाथों में कंडोम पहनकर उन्हें खोल रहे हैं।

Read More News: ट्रंप फेसबुक पर नंबर 1, नंबर पर 2 पर पीएम मोदी, ट्वीट कर कहा- आ रहा..

इसके बाद लोग सैनिटाइजर, मास्क की कमी होने पर कंडोम खरीदना चालू कर दिया और देखते ही देखते कई मेडिकल स्टोर्स से कंडोम खाली हो गया। बता दें कि सिंगापुर में कोराना वायरस के चलते अब तक कई लोगों की जान जा चुकी है। सरकार ने यहां ऑरेंज अलर्ट जारी किया है।

Read More News: film review : ‘लव आज कल 2’ THIS IS टोटल भरता…