बिजली कटौती का गुस्सा जेई पर फूटा, पार्षद के साथ लोगों ने मिलकर की पिटाई.. देखिए | Corporation councilor with the people beat up Je

बिजली कटौती का गुस्सा जेई पर फूटा, पार्षद के साथ लोगों ने मिलकर की पिटाई.. देखिए

बिजली कटौती का गुस्सा जेई पर फूटा, पार्षद के साथ लोगों ने मिलकर की पिटाई.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : June 8, 2019/6:11 am IST

होशंगाबाद। मध्यप्रदेश में भीषण गर्मी के बीच बिजली कटौती से जनता बेहाल है। होशंगाबाद में बिजली कटौती से परेशान लोगों ने पार्षद के साथ मिलकर जेई की बेदम पिटाई कर दी। घायल जेई को अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

देखें वीडियो-

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/7JwGpPjctGg” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

पढ़ें- जंगल में भीषण जलसंकट, लू के चपेट में आने से एक दर्जन बंदरों की मौत, वनविभाग जुटा लीपापोती में

जेई को काफी गंभीर चोटें आई है। घटना फेफराताल बिजली कार्यालय की है। जहां शुक्रवार रात बिजली कटौती से परेशान लोग पार्षद के साथ मिलकर ऑफिस में आ धमके और जूनियर इंजीनियर करनलाल संत की बेदम पिटाई कर दी।

पढ़ें- नसबंदी से मौत का मामला, फरार डॉ प्रमोद तिवारी की अग्रिम जमानत याचिका खारिज

लोगों का आरोप है कि भीषण गर्मी के बीच कभी भी कटौती कर दी जाती है। इसी समस्या को लेकर वो बिजली विभाग के कार्यालय पहुंच गए। यहां कांग्रेस पार्षद लोकेश गोखले ने के साथ आए लोगों पहले तो जमकर हंगामा किया। फिर जेई की पिटाई कर दी। हालांकि पुलिस मौके पर पहुंचकर जेई को अस्पताल में दाखिल कराया। वहीं मारपीट के आरोपी पार्षद और लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

पढ़ें- शिक्षाकर्मियों को हाईकोर्ट ने दी बड़ी राहत, बर्खास्.

नया रायपुर को नवा रायपुर किए जाने पर रमन की प्रतिक्रिया.. देखें 

 
Flowers