जवाहर बाजार में दुकानों को तोड़ने पहुंचा निगम अमला, दुकानदारों में मची हड़कंप, पहले से दी जा चुकी है नोटिस | Corporation staff to reached jawahar market to break shops

जवाहर बाजार में दुकानों को तोड़ने पहुंचा निगम अमला, दुकानदारों में मची हड़कंप, पहले से दी जा चुकी है नोटिस

जवाहर बाजार में दुकानों को तोड़ने पहुंचा निगम अमला, दुकानदारों में मची हड़कंप, पहले से दी जा चुकी है नोटिस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : June 13, 2019/4:37 am IST

रायपुर। राजधानी के मालवीय रोड पर स्थित जवाहर बाजार के दुकानों को नोटिस मिलने के बाद भी खाली नहीं किया गया। गुरुवार सुबह निगम अमला पूरे दलबल के साथ दुकानों को खाली कराने पहंच गया। निगम की टीम को देख दुकानदारों में हड़कंप मच गया है।

देखें वीडियो-

बता दें रेनोवेशन के काम के चलते दुकानदारों को दुकान खाली करने पहले ही नोटिस भेजा जा गया है। लेकिन नोटिस मिलने के बाद भी किसी ने दुकान खाली नहीं किया। इसलिए अमला आज दल-बल के साथ मिलकर जवाहर बाजार आ धमका। जेसीबी और दूसरी बड़ी गाड़ियों को देख दुकानदारों के होश उड़ गए।

पढ़ें- जंगल में दो बच्चों को मिल गया हैंड ग्रेनेड, खेल-खेल में घर लेकर आ गए मासूम, धमाके में दोनों की हा…

जवाहर मार्केट शहर का पुराना और मुख्य बाजार है। भारी ट्रैफिक के कारण शाम के वक्त यहां से गुजरना दुभर हो जाता है। ट्रैफिक की समस्या से निजात दिलाने निगम सड़क किनारे के दुुकानों को मार्केट के अंदर निर्माणाधीन बिल्डिंग में शिफ्ट करना चाहता है। इस बात से नाराज दुकानदार अपनी दुकान छोड़ने को तैयार नहीं थे। हालांकि समझाइश के बाद दोनों के बीच सहमति बन चुकी है। निगम ने दुकानदारों को दिनों का वक्त और दिया है। कमिशनर की माने तो परसों तक दुकानों को खाली करा लिया जाएगा, और फिर आगे निर्माण कार्य शुरू किया जाएगा। 

पढ़ें- सीएम भूपेश बघेल ने कहा- छत्तीसगढ़ से हो एनएमडीसी में भर्ती होने वाल…

 
Flowers