निगम का एक साल का कार्यकाल पूरा, अब तक एक बार भी नहीं हुई सामान्य सभा की बैठक, भाजपा-कांग्रेस के पार्षद आमने सामने | Corporation's one-year term ends, not even once meeting general body meeting, BJP-Congress councilors face to face

निगम का एक साल का कार्यकाल पूरा, अब तक एक बार भी नहीं हुई सामान्य सभा की बैठक, भाजपा-कांग्रेस के पार्षद आमने सामने

निगम का एक साल का कार्यकाल पूरा, अब तक एक बार भी नहीं हुई सामान्य सभा की बैठक, भाजपा-कांग्रेस के पार्षद आमने सामने

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : January 10, 2021/7:16 am IST

धमतरी। धमतरी में कांग्रेस के नेतृत्व वाली नगर निगम के कार्यकाल को सालभर पूरा हो गया है…लेकिन अभी तक सामान्य सभा की बैठक नहीं हुई है…जिसको लेकर भाजपा पार्षदो ने महापौर और निगम प्रशासन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है…ऐसे में सामान्य सभा की बैठक को लेकर भाजपा कांग्रेस आमने सामने हो गई है।

ये भी पढ़ेंःराजधानी में 19 एकड़ जमीन के फर्जी दस्तावेज तैयार कर 51 करोड़ में बेचने की प्लानिंग, पुलिस ने 3 जमीन…

दरअसल वर्तमान में कांग्रेस के नेतृत्व में नगर निगम के कार्यकाल को सालभर पूरा हो गया है…लेकिन अभी तक सामान्य सभा की बैठक आहूत नहीं की गई है…जिससे भाजपा पार्षद निगम प्रशासन और महापौर के खिलाफ काफी नाराज हैं….भाजपा पार्षदों का कहना है कि उनके द्वारा लगातार मांग की जाती रही फिर भी सामान्य सभा की बैठक नहीं बुलाई गई। वहीं भाजपा पार्षदां ने बताया कि नगर पालिक निगम में दिए गए नियम में प्रत्येक 2 माह में बैठक आयोजित किया जाना है…..लेकिन 1 वर्ष में बैठक आयोजित न कर निगम प्रशासन और महापौर अपने दायित्व से मुंह मोड़ रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः छत्तीसगढ़ की तरूणाई नई अंगड़ाई लेकर उठ खड़ी हुई है : CM भूपेश बघेल,…

बहरहाल इस मामले में महापौर का कहना है कि भाजपा जब नगर निगम में थी तब डेढ़ साल तक सामान्य सभा की बैठक आहूत नहीं की थी…..साथ ही कहा कि अभी सामान्य सभा के लिए कोई ठोस मुद्दा नहीं है…..और जितने भी विषय थे एमआईसी में पास हो चुके हैं।