दंतेवाड़ा उपचुनाव की मतगणना जारी, 9 प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला आज, 20 राउंड में काउंटिंग होगी पूरी | Counting of Dantewada by-election continues

दंतेवाड़ा उपचुनाव की मतगणना जारी, 9 प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला आज, 20 राउंड में काउंटिंग होगी पूरी

दंतेवाड़ा उपचुनाव की मतगणना जारी, 9 प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला आज, 20 राउंड में काउंटिंग होगी पूरी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : September 27, 2019/2:38 am IST

जगदलपुर। दंतेवाड़ा विधानसभा उपचुनाव के लिए काउंटिंग शुरू हो चुकी है। सबसे पहले पोस्टल बैलेट की गिनती की जा रही है। दंतेवाड़ा उपचुनाव में भाजपा से ओजस्वी मंडावी और कांग्रेस की देवती कर्मा की किस्मत दांव पर लगी है।

पढ़ें- कांप उठी देखने वालों की भी रूह, जब होटल के कमरे में इस हाल में मिली पति-पत्नी सहित जुड़वा बच्चों …

इनके अलावा 9 अन्य प्रत्याशियों की किस्मत का भी फैसला आज हो जाएगा। काउंटिंग के लिए कुल 14 टेबल लगाए गए हैं और 20 राउंड में गिनती पूरी होगी। मतगणना के दौरान सुरक्षा के सख्त इंतजाम भी किए गए हैं।

पढ़ें- कांग्रेस नेता ने दी धमकी, कहा- हमारे नेता के खिलाफ बोला तो जीभ काटक…

दंतेवाड़ा के डाइट परिसर स्थित स्ट्रांग रूम की सुरक्षा 4 लेयर में की गयी है। सुरक्षा में 10 राजपत्रित अधिकारी के साथ ही CRPF के 120 जवान, CAF के 250 जवान, जिला पुलिस बल के 100 जवान और 350 DRG, STF के जवान लगाए गए हैं..मतगणना स्थल के आसपास ड्रोन केमरे से नजर जा रही है।

पढें- हनीट्रैप : छत्तीसगढ़​ के पूर्व मंत्री और नौकरशाहों पर बड़ा खुलासा, …

रायपुर हनी ट्रैप केस

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/NS_qq3uRSz8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers