चलती कार में खुलेआम सेक्स करते सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए प्रेमी जोड़े, ड्राइविंग पर लगा प्रतिबंध | couple caught in cctv making physical relationship while driving

चलती कार में खुलेआम सेक्स करते सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए प्रेमी जोड़े, ड्राइविंग पर लगा प्रतिबंध

चलती कार में खुलेआम सेक्स करते सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए प्रेमी जोड़े, ड्राइविंग पर लगा प्रतिबंध

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : October 14, 2019/3:50 pm IST

सेगोविया: अर्जेंटिना के सेगोविया शहर से कपल्स की शर्मनाक करतूत सामने आई है। खबर है कि सड़क पर फर्राटे भर रही कार में एक युवक और युवती सेक्स करते सीसीटीवी कैद हुए हैं। सरेआम कपल्स की इस हरकत को देखकर लोग दंग रह गए। बताया जा रहा है कि इस वक्त उनकी गाड़ी की स्पीड लगभग 112 किलोमीटर प्रति घंटा थी और दोनों कार चलते हुए सेक्स कर रहे थे।

Read More: नागपुर में चुनावी सभा को सीएम ने किया संबोधित, कहा कौन है पुलवामा हमले के लिए जिम्मेदार ? पूर्ण राज्य को कैसे बनाया केंद्रशासित प्रदेश ?

रोड पर वाहन चलाते वक्त ऐसी शर्मनाक हरकत करने वाले युवक युवती को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। युवक की पहचान अब्राहम गोंजालेज जिमेनेज़ के रूप में हुई है। वहीं, युवती का नाम लोना कोटालोना कोस्टास बताया जा रहा है। अब्राहम गोंजालेज जिमेनेज़ स्पेन का और उसकी महिला पार्टनर रोमानिया की रहने वाली है।

Read More: बालाकोट में फिर एक्टीव हो रहे जैश-ए-मोहम्मद के शिविर, 45-50 आतंकियों को ट्रनिंग देने की खबर

मामले को लेकर कोर्ट ने कपल्स को 6 महीने सस्पेंडेड जेल की सजा सुनाते हुए दो साल तक के लिए उनका ड्राइविंग लाइसेंस सस्पेंड कर दिया है। दोनों के पर दो साल का प्रतिबंध लगाया गया है।

Read More: कास्ट‍िंग काउच का सामना कर चुकी है ये एक्ट्रेस, बोली- डिनर के बहाने दिया था सेक्स के लिए ऑफर

गौरतलब है कि साल 2017 में दिसंबर के महीने में यह कपल चलती कार में शारीरिक संबंध बनाते हुए कैमरे में कैद हुआ था। यह घटना नार्थ वेस्ट अंर्जेटिना के याला शहर के पास की है। इस दौरान दोनों कपल्स हवा में फर्राटे भर रही कार में सेक्स कर रहे थे।

Read More: श्रम कार्यालय में एसीबी का छापा, श्रम​ निरीक्षक रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार