सऊदी अरब से छत्तीसगढ़ लौटे दंपत्ति को माना गया कोरोना का संदिग्ध, घर में आइसोलेशन वार्ड बनाकर उपचार | Couple returned from Saudi Arabia to Chhattisgarh were suspected of Corona

सऊदी अरब से छत्तीसगढ़ लौटे दंपत्ति को माना गया कोरोना का संदिग्ध, घर में आइसोलेशन वार्ड बनाकर उपचार

सऊदी अरब से छत्तीसगढ़ लौटे दंपत्ति को माना गया कोरोना का संदिग्ध, घर में आइसोलेशन वार्ड बनाकर उपचार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : March 6, 2020/12:13 pm IST

सूरजपुर। छत्तीसगढ़ सरकार ने कोरोना वायरस को लेकर अलर्ट जारी किया है। इस अलर्ट के बीच सऊदी अरब से लौटे दंपत्ति को कोरोना वायरस का संदिग्ध मरीज माना गया है। सर्दी खांसी के लक्षण के बाद दोनों का सैंपल लिया गया है। वहीं घर में आइसोलेशन वार्ड बनाकर दोनों का उपचार किया जा रहा है।

Read More News: सियासी सरगर्मी के बीच बढ़ाई गई सीएम हाउस की सुरक्षा, हर गेट पर सुरक्षा बलों की तैनाती

दरअसल यह मामला सूरजपुर जिले के बिसनपुर गांव का है। बताया जा रहा है कि कुछ दिनों पहले ही दंपत्ति सऊदी अरब से लौटे। यहां दोनों को सर्दी खांसी की शिकायत के बाद डॉक्टर अलर्ट हो गए। जिसके बाद डॉक्टरों की निगरानी में दोनों के सैंपल लिए। वहीं घर में ही आइसोलेशन वार्ड अब उनका उपचार​ किया जा रहा है।

Read More News: ये क्या! सदन से निलंबित अपने ही 7 सांसदों को ‘जेबकटुवा’ कह गए नेता प्रतिपक्ष अधीर रंजन?

आज विधानसभा में कोरोना वायरस का मुद्दा गूंजा
कोरोना वायरस को लेकर लगातार खबरें सामने आ रही है। आज विधानसभा में भी कोरोना वायरस को लेकर सवाल किया। विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत ने कोरोना वायरस से बचाव के बारे में स्वास्थ्य मंत्री से जानकारी मांगी। अपने जवाब में मंत्री ने बताया कि पूरे प्रदेश में अलर्ट जारी किया है। संदिग्ध मरीजों का डॉक्टरों की निगरानी में उपचार किया जा रहा है।

Read More News: बीजेपी विधायक का ताहिर हुसैन पर विवादित बयान, ‘ऐसे लोगों को चौराहे में खड़ा करके गोली मार देना चाहिए’

उल्लेखनीय है कि कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा मरीज देश की राजधानी दिल्ली में मिले हैं। वहीं देशभर में कोरोना वायरस से पीड़ितों की संख्या अब 31 हो गई है। कोरोना को लेकर पूरा देश अलर्ट पर है। इधर पूरी दुनिया से कोरोना की खबरें आ रही है। अकेले चीन में 3 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है।

Read More News: पूर्व राष्ट्रपति ने अपने संबंधों का किया सनसनीखेज खुलासा, कहा- तनाव कम करने इंटर्न के साथ किया था ओरल सेक्स

 
Flowers