सड़क पर कार के बोनट में सेक्स कर रहा था कपल, गूगल स्ट्रीट व्यू कैमरे में कैद हुई न्यूड तस्वीरें | Couple was having sex in the bonnet of a car on the road, nude photos captured in Google Street View camera

सड़क पर कार के बोनट में सेक्स कर रहा था कपल, गूगल स्ट्रीट व्यू कैमरे में कैद हुई न्यूड तस्वीरें

सड़क पर कार के बोनट में सेक्स कर रहा था कपल, गूगल स्ट्रीट व्यू कैमरे में कैद हुई न्यूड तस्वीरें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : October 6, 2019/3:14 am IST

नईदिल्ली । पहाड़ी रास्ते में सूनसान रोड़ पर एक कपल सेक्स कर रहा था। इस कपल ने कभी इतना सोचा ही नही होगा कि इस प्राइवेट पल की तस्वीर भी निकल जाएगी और सिर्फ निकलेगी ही नही बल्कि वायरल हो जाएगी। तस्वीर के वायरल हो जाने के बाद गूगल ने उसे हटा दिया। इस तस्वीर पर विवाद इसलिए हो रहा है क्योंकि 2018 में गूगल ने न्यूडिटी पर नकेल कसने का दावा करते हुए अपने सिस्टम में बदलाव करने की बात कही थी।

यह भी पढ़ें — हनी ट्रैप, गिरोह के संपर्क में थी कई लड़कियां, पुलिस ने गुमराह होने से बचाया.. देखिए 

दरअसल, मामला ताइवान का है जहां गूगल स्ट्रीट व्यू कैमरे से सड़क किनारे एक न्यूड कपल को आपत्तिजनक अवस्था में देखा गया। स्ट्रीट व्यू कैमरे से खींचे गए फोटो में पाया गया कि एक शख्स और महिला सड़क के किनारे अपनी कार के बोनट पर सेक्स कर रहे थे। तस्वीर में दोनों को पूरी तरह न्यूड देखा गया। स्ट्रीट व्यू पर सामने से देखने पर एक गाड़ी खड़ी दिखती है, लेकिन जब उसका 360 डिग्री फीचर यूज किया गया तो बोनट पर कपल दिखा। आपको बता दें कि दुनिया में कई देशों में इस सुविधा का इस्तेमाल किया जाता है।

यह भी पढ़ें — चिटफंड कंपनी के डायरेक्टर गिरफ्तार, कंपनी पर करोड़ों रूपए ठगी करने का आरोप, दो लोग अभी भी फरार

ताइवान की इस तस्वीर को सबसे पहले एक सोशल मीडिया यूजर द्वारा देखा गया था। यूजर ने पहाड़ियों के बीच जानवरों को देखने के लिए गूगल मैप पर सर्च कर रहा था। मगर अचानक उसे अप्रत्याशित रूप से यह हैरान करनेवाला सीन दिखा। यूजर के अनुसार गूगल मैप अब तक का सबसे बड़ा आविष्कार है। यह ऊपर वाले से भी बड़ा है।

यह भी पढ़ें — राजधानी में भी गरबा की धूम, शगुन फार्म में आयोजित 5 दिवसीय गरबा में 5 बुराइयों को खत्म करने का संकल्प

घटना से संबंधित इस ट्वीट को हजारों लोगों के बीच साझा किया जा चुका है। जबकि नीतियों का उल्लंघन होने पर इस तस्वीर को हटा दिया गया है। रिपोर्ट में गूगल प्रवक्ता के हवाले से बताया गया कि अश्लील सामग्री प्रतिबंधित है इसलिए यह घटना की जानकारी होते ही इसे हटा दिया।

यह भी पढ़ें — आज भी थमे रहेंगे ट्रकों के पहिए, अमेजन ने कैसिल किया मप्र का ढाई करोड़ का आर्डर