मेट्रो में कपल्स कर रहे थे ऐसी हरकत, वीडियो रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर किया अपलोड | Delhi metor sex video: Couple's Kissing Video Viral on Social media on delhi metro

मेट्रो में कपल्स कर रहे थे ऐसी हरकत, वीडियो रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर किया अपलोड

मेट्रो में कपल्स कर रहे थे ऐसी हरकत, वीडियो रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर किया अपलोड

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : November 7, 2019/6:37 am IST

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक प्रेमी जोड़े का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वायरलज वीडियो में कपल मेट्रो ट्रेन में लिप लॉक करते हुए नजर आ रहे हैं। लड़का भरी भीड़ में मेट्रो की सीट पर बैठकर अपनी गर्लफ्रेंड को किस कर रहा था। इसी बीच सामने की सीट पर बैठे एक यात्री ने इस घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। अब यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

Read More: खतरे में 1 लाख सरकारी कर्मचारियों की नौकरी, वेतन मद में होगी 7,000 करोड़ की बचत

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं। यह वीडियो दिल्ली मेट्रो की बताई जा रही है, लेकिन अभी तक कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Read More: ईशा कोपिकर ने सुनाई आपबीती, कहा- अभिनेता ने बुलाया था अकेले में मिलने के लिए, फिर…

गौरतलब है कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब मेट्रो में कपल्स की ऐसी हरकत सामने आई है। इससे पहले दिल्ली और हैदराबाद मेट्रो में कपल्स अश्लील हरकत करते हुए कैमरे में कैद हुए थे। साल 2019 में दिल्ली मेट्रो में कैद हुए कपल का वीडियो किसी ने पोर्न वेबसाइट पर अपलोड कर दिया था।

मेट्रो में KISS करते हुए कपल का वीडियो वायरल

Read More: पीएफ घोटाला, EOW के रडार में हैं कई अफसर, जल्द हो सकती है गिरफ्तारी

कपल्स का वीडियो पोर्न साइट में अपलोड किए जाने के बाद हड़कंप मच गया था। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने मेट्रो में यात्रा करने वालों से अपील की थी कि यात्रा के दौरान आपत्तिजनक गतिविधियां न करें। वहीं, पोर्न साइट में वीडियो अपलोड करने वाले के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कराई थी।

Read More: नीरव मोदी ने भारत प्रत्यर्पित करने पर दी आत्महत्या की धमकी, तीसरी बार जमानत याचिका खारिज