विमान में सरेआम ये काम करने लगे कपल, यात्री न देख ले एयर होस्टेस ने डाल दिया दोनों पर कंबल | Couples started doing this work publicly in the plane

विमान में सरेआम ये काम करने लगे कपल, यात्री न देख ले एयर होस्टेस ने डाल दिया दोनों पर कंबल

विमान में सरेआम ये काम करने लगे कपल, यात्री न देख ले एयर होस्टेस ने डाल दिया दोनों पर कंबल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : May 26, 2021/9:17 am IST

इस्लामाबाद। पाकिस्तान की एक फ्लाइट में कपल्स की एक हरकत ने सबको चौंका दिया। कपल फ्लाइट में मौजूद सैकड़ों लोगों के सामने Kiss करना शुरू कर दिया। इस हरकत को देखने के बाद आस-पास के लोगों ने प्लेन के केबिन क्रू से शिकायत कर डाली।

पढ़ें- डॉक्टर के भेष में हनुमान, कोरोना से मुक्ति दिलाने बदला भेष.. लोगों ने कहा- बस ये मुराद कर दो पूरी

पाकिस्तान में एक कपल कथित तौर पर घरेलू एयरब्लू फ्लाइट में एक-दूसरे को चुंबन करते हुए पकड़ा गया। यह घटना कराची से इस्लामाबाद जाने वाली PA-200 फ्लाइट में 20 मई को घटित हुई। प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक, यह कपल शुरुआत के चौथे पंक्ति में बैठा था और एक-दूसरे को चूमना शुरू कर दिया।

पढ़ें- कोरोना की चुनौतियों के बावजूद छत्तीसगढ़ में बेरोजगा…

कपल की इस अश्लील हरकत पर पैसेंजर ने केबिन क्रू में मौजूद एयर होस्टेज से इसकी शिकायत की और सरेआम चूमने से मना किया। इसके बावजूद इस कपल ने प्लेन के केबिन क्रू की बिल्कुल बात नहीं मानी और दोबारा ऐसी हरकत करने लगे।

पढ़ें- 45+ के टीकाकरण में छत्तीसगढ़ देश के अग्रणी राज्यों म…

इसके बाद एयरहोस्टेज ने भी इनके पब्लिकली अश्लीलता को काबू में रखने के लिए उन्हें एक कंबल से ढांक दिया। ताकि आस-पास मौजूद लोग इससे प्रभावित ना हो. यात्रियों का दावा है कि अश्लील हरकतों पर जब वहां मौजूद लोगों ने सवाल उठाया तो वह पलटकर जवाब देने लगे कि आप होते कौन हैं ये सब हमें कहने वाले.’

पढ़ें- छत्तीसगढ़ के इन 10 जिलों में लॉकडाउन से मिली रियायत…

फ्लाइट में सवार एडवोकेट बिलाल फारूक अल्वी ने नागरिक उड्डयन प्राधिकरण (सीएए) को इस मामले के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने कपल को रोकने के लिए एयरलाइन स्टाफ द्वारा कोई कार्रवाई नहीं करने पर भी शिकायत की है।

 

 
Flowers