वकील पति ने गुजारा भत्ता देने के लिए अपनाया ये पैंतरा, रो पड़ी पत्नी | Court News:

वकील पति ने गुजारा भत्ता देने के लिए अपनाया ये पैंतरा, रो पड़ी पत्नी

वकील पति ने गुजारा भत्ता देने के लिए अपनाया ये पैंतरा, रो पड़ी पत्नी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : July 25, 2018/1:35 pm IST

चंडीगढ़। कोर्ट में उस वक्त देखने लायक नजारा था जब एक वकील पति ने अपनी तलाक शुदा पत्नी को गुजारा भत्ता के तौर पर एक और दो रुपए के पूरे पच्चीस हजार रूपए दिए। जिसे कोर्ट में ही महिला गिन गिन कर थक गई और बाद में कोर्ट परिसर में ही पति के खिलाफ हंगामा करने लगी। 

ये भी पढ़ें –जूनियर डॉक्टर्स और पैरामेडिकल स्टाफ की हड़ताल को हाईकोर्ट ने बताया असंवैधानिक

बता दें कि उक्त  महिला ने कोर्ट के सामने रोते हुए कहा कि उसे 25 हजार रुपए एक-एक और दो-दो के सिक्कों में दिए गए हैं, ऐसा कर पति उसको अपमानित कर रहा है। हंगामे के बाद जज ने 27 जुलाई की तारीख देकर कोर्ट को स्थगित कर दिया है। बता दें कि दोनों पति पत्नी के बीच तलाक का केस चल रहा है।

महिला का पति हरियाणा और पंजाब हाईकोर्ट में वकील हैं। दोनों का मुकदमा जिला और सेशन जज रजनीश शर्मा की अदालत में चल रहा है।जिसके तहत  पति को हर माह पत्नी को 25000 रुपए का गुजारा भत्ता देना होता है। 

ये भी पढ़ें –जुंबा डांस करेंगे रोज तो मोटापा होगा कम

ज्ञात हो की पति पत्नी के बीच रिश्ते में खटास 2014 में आ गई थी।  पति की ओर से तलाक का केस दर्ज कराया गया था। कोर्ट दो महीने के बाद पति को 25 हजार रुपए प्रतिमाह पत्नी को गुजाराभत्ता देने के आदेश दिए थे। पति ने कोर्ट का आदेश नहीं माना तो पत्नी हाईकोर्ट गई जिसके बाद पति ने गुजारा भत्ता देना शुरू किया लेकिन उसने इसके लिए सिक्के दिए। 

वेब डेस्क IBC24

 

 
Flowers