क्रिकेट खेलने के दौरान विवाद में चचेरे भाई के सीने में दाग दी गोली, मौके पर मौत | Cousin shot dead in controversy while playing cricket

क्रिकेट खेलने के दौरान विवाद में चचेरे भाई के सीने में दाग दी गोली, मौके पर मौत

क्रिकेट खेलने के दौरान विवाद में चचेरे भाई के सीने में दाग दी गोली, मौके पर मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : October 10, 2019/7:55 am IST

भिंड, मध्यप्रदेश। नयागांव थाना इलाके के कोट गांव में क्रिकेट खेलने के दौरान विवाद होने पर एक युवक को उसके ही चचेरे भाई ने गोली मारकर हत्या कर दी। गुरुवार की सुबह चचेरे भाई ने अपने साथियों के साथ मिलकर भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस फरार आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर ली है।

पढ़ें- डीजीपी के आदेश से मची खलबली, कई पुलिस अफसरों का कर दिया गया डिमोशन.. देखिए

दरअसल नयागांव थाना क्षेत्र के कोट गांव में बुधवार शाम को क्रिकेट खेलने को लेकर ब्रजेंद्र शर्मा का रामहेत शर्मा के परिवार के अन्य लोगों से विवाद हो गया था। विवाद के बाद बुधवार की शाम को ही दोनों पक्षों में राजीनामा होकर मामला शांत हो गया।  लेकिन गुरुवार सुबह बृजेंद्र अपने भाइयों के साथ रामहेत शर्मा के घर उन्हें विवाद के बारे में समझाने पहुंच गया और शाम को हुए झगड़े की शिकायत करने लगे। समझाइश के दौरान दोनों पक्षों के बीच एक बार फिर से विवाद शुरू हो गया।

पढ़ें- उपचुनाव के लिए आज होगा मंथन, नेताओं के लिए तय किया जाएगा टास्क

झगड़ा इतना बढ़ गया कि रामहेत के परिवार वालो ने फायरिंग शुरू कर दी। इस फायरिंग में गोली लगने से ब्रजेंद्र शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई। हत्या के बाद आरोपी पक्ष के सभी लोग फरार हो गए। मामले की सूचना पुलिस को लगते ही नयागांव थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और उन्होंने पांच लोगो के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

पढ़ें- मूर्ति विसर्जन के दौरान आरक्षक ने की महिलाओं से छेड़छाड़, लोगों ने …

डीजीपी का आदेश, IPS अफसरों की होगी मॉनिटरिंग

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/ojzSbQa6Ong” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>