कलेक्टर की कृपा से ही मिलेगी मलाई ! तहसीलदार ने स्वागत के दौरान ही पकड़ लिए पैर, मिल गई शाबाशी, देखें वीडियो | Cream will be available only by the grace of the collector! Tehsildar caught his feet during the reception got the compliments watch video

कलेक्टर की कृपा से ही मिलेगी मलाई ! तहसीलदार ने स्वागत के दौरान ही पकड़ लिए पैर, मिल गई शाबाशी, देखें वीडियो

कलेक्टर की कृपा से ही मिलेगी मलाई ! तहसीलदार ने स्वागत के दौरान ही पकड़ लिए पैर, मिल गई शाबाशी, देखें वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : June 9, 2021/12:35 pm IST

कोरिया। यूं तो सफलता का कोई शॉर्टकट नहीं होता, लेकिन कुछ लोग हर पैंतरा आजमाने से बाज नहीं आते। दरअसल कोरिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक तहसीलदार महोदय सार्वजनिक रुप से कलेक्टर के पैर पड़ते हुए कैप्चर किए गए हैं।

पढ़ें- 1 जुलाई से बदल जाएंगे IFSC कोड, इस बैंक ने ग्राहकों…

बता दें कि बीते दिनों छत्तीसगढ़ शासन ने प्रशासनिक सर्जरी की थी, कई वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी यहां से वहां किए गए थे। इसी क्रम में कोरिया में नए कलेक्टर श्याम धावड़े ने पदभार ग्रहण किया है। नए कलेक्टर के स्वागत में बड़े अधिकारियों का यहां जमावड़ा लगा हुआ था, इस दौरान केल्हारी तहसीलदार मनोज पैकरा ने नए कलेक्टर श्याम धावड़े के पैर छू लिए।

पढ़ें- सुलगते सिलगेर में अब सुलह, ग्रामीणों का आंदोलन खत्म…

कलेक्टर के पैर छूने का वीडियो अब सामने आया है। वीडियो सामने आने के बाद तरह-तरह की चर्चाएं जारी हैं। वीडियो में देखिए कैसे मलाईदार विभाग में पोस्टिंग के लिए मातहत किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार हो जाते हैं।