IBC24 News : Chhattisgarh News, Madhya Pradesh News, Chhattisgarh News Live , Madhya Pradesh News Live, Chhattisgarh News In Hindi, Madhya Pradesh In Hindi
Flowers
top news image

शीर्ष

1

Jabalpur Lok Sabha Election 2024 : मतदाताओं पर FIR, दो पीठासीन अधिकारी सस्पेंड, जिला निर्वाचन अधिकारी ने इस वजह से की कार्यवाही

Jabalpur Lok Sabha Election 2024 : मतदान की गोपनीयता भंग करने पर दो लोगों के खिलाफ एफआईआर की गई है। जमा खान और ओवैस अंसारी

33 mins ago
ibc24 logo

सवाल आपका है

Download App from

ibc live logo
LIVE TV

मकर राशि: आज आपको अपनी रुचि के अनुसार काम करने का मौका मिल सकता है। दिन के आरंभ से ही आज आप अपने अंदर उत्साह और जोश महसूस करेंगे।

मीन राशि: आज आपको परिवार से पूरा सहयोग मिलेगा। आपके अंदर उत्साह और जोश बना रहेगा जो आपको लक्ष्य पाने में सहयोग करेगा।

मेष राशि: आज का दिन मेष राशि के लिए मिलाजुला रहेगा। दिन का पहला भाग आपके लिए अधिक बेहतर है इसलिए जरूरी काम को दिन के पहले भाग में पूरा कर लें।

वृष राशि: वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन अनुकूल नहीं दिख रहा है। आपको अपने कामकाज में आज कुछ न कुछ तकनीकी समस्या और उलझन का सामना करना पड़ सकता है।

मिथुन राशि: दैनिक कार्यों में आज आपको सफलता मिलेगी और नई संभावनाओं का अनुभव करेंगे। कार्यक्षेत्र में आज आपको अपनी मेहनत का लाभ मिलेगा।

कर्क राशि: कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहने वाला है। आज आपको लाभ और उन्नति के कई अच्छे मौके मिलेंगे।

सिंह राशि: सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा। आपको आज कुछ विपरीत स्थितियों का सामना करना पड़ सकता है जिससे आपकी मानसिक चिंता बनी रहेगी।

कन्या राशि: कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन अनुकूल रहेगा। आपको अपने कामकाज में कुछ सकारात्मक बदलाव दिखेंगे। कार्यक्षेत्र में आज आपको मित्रों और सहकर्मियों का साथ मिलेगा।

तुला राशि: आपकी कार्यशैली और व्यवहार को लेकर आपको तारीफ मिल सकती है। आपके अधिकारीगण आपको कोई नया काम और जिम्मेदारी भी आपको सौंप सकते हैं।

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहने वाला है। आज आपको अपने कामकाज में बड़ी सफलता मिलेगी और अपनी योजनाओं को तेजी से पूरा कर पाएंगे।

धनु राशि: आज का दिन धनु राशि के जातकों के लिए मिलाजुला रहेगा। आपको आज अपनी सेहत के प्रति ध्यान देने की जरूरत है। आपकी कोई पुरानी परेशानी फिर से उभर आने की आशंका है।

मकर राशि: आज आपको अपनी रुचि के अनुसार काम करने का मौका मिल सकता है। दिन के आरंभ से ही आज आप अपने अंदर उत्साह और जोश महसूस करेंगे।