चाय की दीवानी है ये दीवारों की रानी, चुसकी लेकर पीती है चाय.. देखिए वीडियो | creepy lizard loves her tea and caffeine

चाय की दीवानी है ये दीवारों की रानी, चुसकी लेकर पीती है चाय.. देखिए वीडियो

चाय की दीवानी है ये दीवारों की रानी, चुसकी लेकर पीती है चाय.. देखिए वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : January 23, 2018/11:08 am IST

आज हम आपको अब तक के सबसे खास और अनोखे मेहमान से मिलाने जा रहे हैं, जिसे आप जानते और शायद आपकी हर रोज इनसे मुलाकात भी होती है. लेकिन ये पहली बार स्क्रीन में सामने आईं हैं, वो भी अलग अंदाज में.

ये भी पढ़ें-पॉर्न एक्ट्रेस को मैसेज कर रहे बच्चे, एक्ट्रेस ने अभिभावकों को बताया जिम्मेदार

हम आपके सामने जो वीडियो शेयर कर रहे हैं. इसे देखकर शायद आपको चाय से नफरत हो जाए या आप चाय पीना ही छोड़ दें, क्योंकि इस वीडियो में जो चाय पी रहा है वो कोई और नहीं है बल्कि डायनोसॉर और ड्रैगन की प्रजाति की है और भारत में इन्हें दीवारों की रानी छिपकली कहते हैं. जो प्राय: सभी के घरों में पाई जाती है. घर के दीवारों में इनका हुकूमत जन्मों जन्मांतर से चला आ रहा है. लोग चाहे लाख जतन कर ले लेकिन ये अपनी हुकूमत हमेशा बनाए रखती है, और ये हमेशा आपके ही घरों में रहना पसंद करती है. इस ‘मसकली’ मेरा मतलब कि छिपकली रानी ने ऐसा काम कर दिया है जिसने इनकी कौम को ‘अर्स से फर्श’ पर ला दिया है, मुहावरों पर मत जाइए मेरा कहना है दीवारों से जमीन पर ला दिया है. चाय की दीवानी इस छिपकली इस आशिकाना अंदाज में चाय की चुसकी ली है, कि कसम उपरवाले की इनके इस अंदाज को देखकर लाखों लोगों की चाय की लत छूट सकती है. 

देखे वीडियो –

 


   

 

हमेशा गुमसून सा रहने वाले इस मेहमान से लोग हमेशा से ही दूरी बनाए रखते हैं, क्योंकि कइयों की तो इसे देखकर ही चीखें निकल जाती हैं. लेकिन इन्होंने जिस अंदाज में चाय पिया है उसे देखकर तो यही लगता है, कि मैडम छिपकली की बस यही तमन्ना थी, कि करोड़ों लोगों की सुबह इस चाय की चुसकी से शुरू होती है, तो क्यों न एक बार इसे चखा जाए. आखिर कब तक यूं दीवारों में रहकर इसका दूर से ही दीदार करती रहूंगी. 

ये भी पढ़ें- शिवसेना की दहाड़ अब महाराष्ट्र में होगा एक ही ‘शेर’, अपने दम पर लड़ेंगे चुनाव

फिर क्या था दीवारों से उतरकर मैडम छिपकली ने बेहद अनोखे अंदाज में चाय की चुसकी लेना शुरू कर दी. लेकिन ये घटना किसी ने कैमरे में कैद कर लिया जो अब सोशल मीडिया में सुर्खियां बटोर रहा हैं. 

 

 

अभिषेक मिश्रा, IBC24

 

 
Flowers