पिस्टल-चाकू के बल पर ट्रेन में क्रिकेट टीम से लूट, कई खिलाड़ी घायल, आरोपी फरार | Cricket team robbed in raipur railway station,many players are inured,

पिस्टल-चाकू के बल पर ट्रेन में क्रिकेट टीम से लूट, कई खिलाड़ी घायल, आरोपी फरार

पिस्टल-चाकू के बल पर ट्रेन में क्रिकेट टीम से लूट, कई खिलाड़ी घायल, आरोपी फरार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : November 18, 2019/6:53 pm IST

रायपुर: महासमुंद से राज्य स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट खेल कर विशाखापट्टनम पैसेंजर से रायपुर आ रही भिलाई की अंडर 18 क्रिकेट टीम के साथ पिस्तौल के दम पर लूट की गई। रायपुर में महज 3 किलोमीटर दूर आरवीएच कॉलोनी में सिग्नल का इंतज़ार कर रही ट्रेन में 8-10 असामाजिक तत्वों ने नाबालिगों पर चाकू और लाठियों से भी की वार किया। ट्रेन के रायपुर स्टेशन पहुंचने के बाद घायलोन को इलाज के लिए अंबेडकर अस्पताल लाया गया, जहां बच्चों ने बताया कि घटना लगभग साढ़े 8 बजे की है, ट्रेन आरवीएच कॉलोनी में लगभग पौने घंटे खड़ी कर दी गई थी। अचानक ट्रेन में आठ-दस लोगों घुस गए। इनमें 2 के हाथों में पिस्टल था। जबकि बाकी ने चाकू और लाठी पकड़ रखी थी।

Read More: नवमीं की छात्रा के साथ गैंगरेप, वैन चालक ने साथियों सहित दिया वारदात को अंजाम

आरोपियों ने बहाने से खिलाड़ियों से मारपीट शुरू की और अचानक से दो लड़कों के जांघ और कूल्हों पर चाकू से वार कर दिया। इसके बाद एक आरोपी ने युवक के छाती पर पिस्तौल टीका कर मोबाइल और पैसा मांगा, विरोध करने पर उसके सिर पर लाठी से एक के बाद एक 3 वॉर किए। इस घटना को लेकर बोगी में चीखपुकार मच गई। इस दौरान कोई यात्री खिलाड़ियों की मदद करने नहीं आया। मोबाइल और पैसा छीनने के बाद जब कुछ देर में ट्रेन छूटने लगी तो आरोपी मौके का फायदा उठाकर सभी भाग निकले।

Read More: जिला व जनपद पंचायतों का आरक्षण तय, देखिए स्थिति

पूरे मामले में चौंकाने वाली बात रही कि कोई भी सहयात्री बच्चों की मदद के लिए आगे नहीं आया। स्टेशन पर पहुंच कर डरे हुए बच्चों ने खुद पुलिस को ढूंढ कर मामले की जानकारी दी, जिसके बाद आगे की कार्रवाई की गई पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन देर रात तक कुछ हासिल नहीं हुआ पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार क्रिकेट टीम में ज्यादातर बच्चे भिलाई के थे, जो महासमुंद से क्रिकेट खेल कर रायपुर होते हुए वापस भिलाई लौटने वाले थे।

Read More: विधायक पति से विवाद मामला, एसडीएम को हाईकोर्ट से बड़ी राहत

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/6IUsXPDkThA” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers