क्रिकेट वर्ल्‍ड कप 2019​ : बारिश से रूका मैच आज होगा पूरा, 46.1 ओवर से आगे खेलेगी न्यूजीलैंड, आज भी बारिश की संभावना

 Edited By: Anil Kumar Shukla

Published on 10 Jul 2019 08:20 AM, Updated On 10 Jul 2019 08:01 AM

रायपुर। इंडिया और न्‍यूजीलैंड के बीच क्रिकेट वर्ल्‍ड कप 2019 के पहले सेमीफाइनल मुकाबले में बारिश खलनायक बन गई। जिसके चलते क्रिकेट दर्शकों को कल मायूसी हाथ लगी ​थी। लेकिन आज भी कल जैसी बारिश हो सकती है इसकी पूरी संभावना बनी हुई है। बारिश के चलते रिजर्व डे में मैच को पूरा करना है। जानकारी के अनुसार निर्धारित समय में आज 3 बजें न्यूजीलैंड 46.1 से आगे बैटिंग शुरू करेगी।

read more : 100 रूपए के पेट्रोल में 100 एमएल कम निकला पेट्रोल, तो कलेक्टर ने सील किया पेट्रोल पंप...देखिए

बता दें कि तेज और लगातार हो रही बरसात की वजह‍ से मंगलवार को मैच पूरा नहीं हो पाया। न्‍यूजीलैंड की पारी के 47वें ओवर में बारिश आई। इसके बाद मैच दोबारा शुरू ही नहीं हो पाया। कई बार बारिश रूकी। लेकिन फिर लौट आती। ऐसे में अंपायरों ने भारतीय समयानुसार पौने 11 बजे मैच को अगले दिन के लिए बढ़ा दिया। अब आज यानी बुधवार को खेल न्‍यूजीलैंड की पारी में जहां रूका था वहीं से शुरू होगा। इंडिया और न्‍यूजीलैंड की टीमें बुधवार को भारतीय समयानुसार दोपहर 3 बजे फिर से मैदान में उतरेंगी।

read more : ट्रक से 644 पेटी अवैध शराब जब्त, गुजरात ले जाने की फिराक में थे आरोपी पुलिस ने दबोचा

कीवी टीम के लिए रोस टेलर और टॉम लाथम 46.1 ओवर से आगे बैटिंग शुरू करेंगे। खेले रोके जाने के समय न्‍यूजीलैंड ने 5 विकेट पर 211 रन बना लिए थे। मैच के अगले दिन खिसक जाने से इंडिया को फायदा दिख रहा है। विशेषज्ञों का कहना है जहां से खेल थमा है वहीं से शुरू होने पर इंडिया पर डकवर्थ लुईस नियम का दबाव नहीं होगा। ऐसे में पलड़ा इंडिया के पक्ष में झुक गया है।

Web Title : Cricket World Cup 2019: Rain will stop match today, complete 46.1 overs ahead of New Zealand, today even the probability of rain

जरूर देखिये