Coronavirus: लॉकडाउन में भी ड्यूटी कर रहा है ये क्रिकेटर, ICC ने ट्वीट कर कहा- दुनिया के असली हीरो है आप.. | Cricketer Joginder Sharma, who is doing duty in lockdown, tweeted by ICC- You are the real hero of the world ..

Coronavirus: लॉकडाउन में भी ड्यूटी कर रहा है ये क्रिकेटर, ICC ने ट्वीट कर कहा- दुनिया के असली हीरो है आप..

Coronavirus: लॉकडाउन में भी ड्यूटी कर रहा है ये क्रिकेटर, ICC ने ट्वीट कर कहा- दुनिया के असली हीरो है आप..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : March 29, 2020/7:54 am IST

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे देश में 21 दिनों तक लॉकडाउन की घोषणा की है। जिसके चलते बॉलीवुड स्टार्स से लेकर क्रिकेट जगत के दिग्गज अभी अपने घरों में कैद है। इस बीच एक ऐसे क्रिकेटर भी है जो कोरोना को बढ़ने से रोकने के लिए लॉकडाउन में पूरी निष्ठा के साथ अपनी ड्यूटी पूरी कर रहा है।

Read More News: ‘आप की सब्जी आपके द्वार पर’ कोरोना वायरस के मद्देनजर प्रशासन की पहल

दरअसल हम बात कर रहे हैं भारतीय टीम का हिस्सा रहे क्रिकेटर जोगिंदर शर्मा की। क्रिकेटर से डीएसपी बने जोगिंदर शर्मा वैश्विक स्वास्थ्य संकट के बीच अपना काम कर रहे हैं। उनके इस जज्बे को देखकर आज आईसीसी (ICC) ट्वीट कर जोगिंदर शर्मा को दुनिया का असली ​हीरो बताया।

Read More News:दिल्ली की जेलों से 419 कैदी रिहा, कोरोना संक्रमण से सावधानी के 

आईसीसी ने शनिवार को ट्वीट किया जिसमें जोगिंदर शर्मा क्रिकेट खेलते और अपनी ड्यूटी करते दिख रहे हैं। जोगिंदर की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, ‘2007: टी-20 वर्ल्ड कप के हीरो 2020। आईसीसी के इस ट्वीट पर फैंस ने भी जोगिंदर शार्मा के काम की तारीफ कर रहे हैं।

Read More News: कालाबाजारी की तो कर दी जाएगी दुकान सील, लाइसेंस निरस्त करने के साथ तत्का

बता दें कि 2007 टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले में जोगिंदर शर्मा ने आखिरी ओवर डाला था। बेहद रोमांचक मुकाबले में अंतिम ओवर में पाकिस्तान को 6 बॉल में 13 रन की जरूरत थी। इस बीच जोगिंदर की शानदार गेंदबाजी के चलते टीम इंडिया पहली बार टी-20 वर्ल्ड कप जीतने में कामयाब हुआ था। आईसीसी ने अपने इस ट्वीट में इसका जिक्र कर जोगिंदर शर्मा का हौसला बढ़ाया है।

Read More News: ऑनलाइन भुगतान करिए 50 प्रतिशत तक की छूट पाइए, लॉकडाउन में जनता को राह

 
Flowers