पति रवींद्र जडेजा संग बिना मास्‍क घूम रही थी पत्नी रिवाबा, भिड़ गई महिला कॉन्सटेबल से जब कहा चालान भरने | Cricketer Ravindra Jadeja s wife Riva Solanki caught without mask argues with cops last night

पति रवींद्र जडेजा संग बिना मास्‍क घूम रही थी पत्नी रिवाबा, भिड़ गई महिला कॉन्सटेबल से जब कहा चालान भरने

पति रवींद्र जडेजा संग बिना मास्‍क घूम रही थी पत्नी रिवाबा, भिड़ गई महिला कॉन्सटेबल से जब कहा चालान भरने

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : August 11, 2020/5:04 pm IST

राजकोट: टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा एक बार फिर विवादों में फंसते नजर आ रहे हैं। दरअसल रविंद्र जडेजा अपनी पत्नी के साथ बिना मास्क घूमते पकड़े गए हैं, जिसके बाद उनकी पत्नी रिवाबा ने महिला पुलिस कॉन्सटेबल से बहस कर ली। बताया जा रहा है जडेजा की पत्नी को महिला कॉन्सटेबल ने चालान भरने को क​हा था इसी बात को लेकर दोनों के बीच बहस हो गई। बता दें कि रविंद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा भाजपा की नेता भी हैं।

Read More: अयोध्या आकर रामलला के दर्शन करना चाहता है ये पाकिस्तानी क्रिकेटर, ‘राम’ को मानते हैं आदर्श

मिली जानकारी के अनुसार रविंद्र जडेजा अपनी पत्नी रिवाबा के साथ देर रात राजकोट की सैर पर निकले थे। इसी दौरान किसनपाड़ा चौक के पास ड्यूटी कर रही महिला कॉन्सटेबल सोनल गोसाई ने जडेजा और उनक पत्नी को रोक लिया। इस दौरान कॉन्सटेबल सोनल ने मास्क नहीं लगाने के चलते चालान भरने को कहा, लेकिन ये बात भाजपा नेत्री और जडेजा की पत्नी रिवाबा को नगावार गुजरी और उन्होंने महिला कॉन्सटेबल से बहस कर ली। हालांकि, दोनों पक्षों में से किसी ने भी आधिकारिक तौर पर शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

Read More: कृष्ण जन्माष्टमी, गणेश चतुर्थी और मुहर्रम को लेकर इस राज्य सरकार ने जारी की गाइडलाइन, जुलूस पर रोक