क्राइम ब्रांच का प्रधान आरक्षक रिश्वत लेते गिरफ्तार, झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर मांग रहा था बड़ी रकम | Crime branch chief arrested arrested for taking bribe They were demanding big money by threatening to implicate in a false case

क्राइम ब्रांच का प्रधान आरक्षक रिश्वत लेते गिरफ्तार, झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर मांग रहा था बड़ी रकम

क्राइम ब्रांच का प्रधान आरक्षक रिश्वत लेते गिरफ्तार, झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर मांग रहा था बड़ी रकम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : December 4, 2019/4:17 pm IST

भोपाल। क्राइम ब्रांच के प्रधान आरक्षक को लोकायुक्त की टीम ने रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। प्रधान आरक्षक महेंद्र प्रसाद, खालिद कुरैशी को झूठे केस में फंसाने की धमकी दे रहा था। इसी बात को लेकर खालिद कुरैशी ने लोकायुक्त में 2दिसंबर को शिकायत की थी।

ये भी पढ़ें- चंद्रयान 2: विक्रम लैंडर के मलबे को ढूंढ निकालने में इस इंजीनियर ने…

शिकायत के बाद से लगातार प्रधान आरक्षक को ट्रैक किया जा रहा था। बुधवार रात में प्रधान आरक्षक ने रिश्वत के 6 हजार रुपए मांगे और लोकायुक्त पुलिस ने उसे रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें- एनसीपी नेता ने कहा- ये बात सच है तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दे…

शिकायतकर्ता खालिद कुरैशी का कहना है कि पहले से कुछ केस दर्ज हैं,जिसको लेकर प्रधान आरक्षक धमकी देकर झूठी केस में फंसाने की बात कर रहा था। आरोपी आरक्षक खालिद से लगातार रिश्वत की मांग कर रहा था। शिकायत के बाद लोकायुक्त ने क्राइम ब्रांच के प्रधान आरक्षक को रंगे हाथों पकड़ा है। लोकायुक्त पुलिस ने प्रधान आऱक्षक के पास दो मोबाइल फोन और 6 हजार रु भी जब्त किए हैं।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/gYy6BgujCSU” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>