दोस्त की बीवी से दुष्कर्म, खाना बनाने बुलाया घर फिर कमरा बंद कर लूट ली आबरू | Crime in jagdalpur, rape with friend wife

दोस्त की बीवी से दुष्कर्म, खाना बनाने बुलाया घर फिर कमरा बंद कर लूट ली आबरू

दोस्त की बीवी से दुष्कर्म, खाना बनाने बुलाया घर फिर कमरा बंद कर लूट ली आबरू

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : November 5, 2019/9:52 am IST

जगदलपुर। शहर के तेतरकुटी में इलाके में एक युवक ने अपने ही दोस्त की बीवी को दुष्कर्म का शिकार बनाया है। आरोपी ने पहले तो घर खाना खाने बुलाया, फिर मौके का फायदा उठाकर कमरे में बंद कर दुष्कर्म कर वारदात को अंजाम दिया। जब पत्नी ने दोस्त की करतूतों का खुलासा किया तो पति के पैरो तले जमीन ही सिखस गई।

Read More news: चल रहा था हार पर मंथन लेकिन आपस में भिड़ गए भाजपा के नेता, गंदी गाल…

मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी अशोक अपने दोस्त और उसकी बीवी को घर में खाना बनाने के लिए बुलाया था। इस बीच अशोक ने अपने दोस्त को किसी बहाने से सामान खरीदने के लिए बाजार भेज दिया।

Read More news: 7 साल की मासूम ने कोर्ट में बताई युवक की अश्लील वारदात की कहानी, मि…

पीड़िता के अनुसार इस दौरान दोनों घर में अकेले थे। इसका फायदा उठाकर युवक ने कमरा बंद कर दोस्ती की पत्नी की आबरू लूट ली। वहीं, बाजार से सामान खरीदने के बाद वापस लौटे पति को पत्नी ने युवक की शर्मनाक करतूतों का खुलासा किया।

Read More news: सरपंच की बेटी से रेप की कोशिश, मचाने लगी शोर तो 100 फीट गहरी खाई मे…

इसके बाद दोनों ने मामले की करने थाना पहुंचे। पीड़ित के बयान के अधार पर पुलिस ने अभी तक मामला दर्ज नहीं किया है। वहीं, ऐसा बताया जा रहा है कि आरोपी अशोक घटना को अंजाम देने के बाद से फरार है।

<iframe width=”790″ height=”444″ src=”https://www.youtube.com/embed/Q_qgnd6Ah2E” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>