महू में युवक-युवती का कंकाल मिलने से हड़कंप, 6 महीने से थे गायब   | Crime News:

महू में युवक-युवती का कंकाल मिलने से हड़कंप, 6 महीने से थे गायब  

महू में युवक-युवती का कंकाल मिलने से हड़कंप, 6 महीने से थे गायब  

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : May 1, 2018/11:19 am IST

 

इंदौर!  खबर महू के बड़गोंदा थाना क्षेत्र की है. यहां मेहंदी कुंड पहाड़ियों के पास युवक और युवती के नरकंकाल मिलने की जानकारी सामने आई है! खबर के अनुसार पुलिस ने दोनों शवों की पहचान कर ली है. बताया जा रहा है कि जिस युवती के नरकंकाल मिले हैं, उसकी पहचान महू के ही कोदरिया के एक गांव निवासी के रुप में हुई है, जबकि युवक की पहचान धारनाका थाना महू के रूप में हुई।  मिली जानकारी के अनुसार दोनों के परिजनों ने अपने-अपने थाना क्षेत्रों में करीब 6  महीन पहले गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। 

बताया जा रहा है कि परिजन इस सिलसिले में कई बार बड़े अधिकारियों से मिलकर गुहार लगा चुके हैं! बावजूद इसके दोनों की कोई खबर नहीं मिली! जिसके बाद  आज पुलिस को कुछ नरकंकाल मिलने की सूचना मिली! जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और छानबीन शुरू की! अब जांच के बाद पता चला है कि युवती बड़गोंदा थाना क्षेत्र के कोदरीया ग्राम की बड़े परिवार की बेटी है। परिजनों के अनुसार युवती 6  नवम्बर 2017 को  सुबह कांलेज जाने के लिए निकली थी लेकिन शाम तक घर नहीं लौटी, जिसके बाद घरवालों ने नजदीकी थाना क्षेत्र में रिपोर्ट दर्ज कराई! वहीं युवक हिमांशु भी उसी दिन लापता हुआ था! 

ये भी पढ़ें- सुरक्षा बलों की कार्रवाई से बौखलाए आतंकी, तीन युवकों की कर दी हत्या

पुलिस का अनुमान है कि दोनों एक दूसरे के साथ पिकनिक मनाने के लिए मेहंदी कुंड गये थे। पुलिस का कहना है कि जहां दोनों के नरकंकाल मिले हैं वहां मौजूद साक्ष्य किसी बड़ी अनहोनी की कहानी बयां कर रहे हैं। अब पुलिस ने उसी दायरे में जांच में तेजी लाई है।

ये भी पढ़ें- स्वयंभू बाबा की करतूत, कलेक्टर के सिर पर चप्पल रखने की कोशिश

बताया जा रहा है कि पुलिस ने मामले में 3 संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस के अनुसार युवती के साथ बंधक बनाकर गलत हरकत करने के बाद उन्हें मौत के घाट उतारा गया!  वैसे पुलिस ने इस मामले में जल्द खुलासा करने की बात कही है।

 

 

वेब डेस्क, IBC24