शेल्टर होम में 16 बच्चियों से दुष्कर्म,6 लड़कियां गायब,एक की हत्या कर शव परिसर में दफनाने का आरोप | Crime News:

शेल्टर होम में 16 बच्चियों से दुष्कर्म,6 लड़कियां गायब,एक की हत्या कर शव परिसर में दफनाने का आरोप

शेल्टर होम में 16 बच्चियों से दुष्कर्म,6 लड़कियां गायब,एक की हत्या कर शव परिसर में दफनाने का आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : July 24, 2018/10:21 am IST

बिहार। देश में एक के बाद के महिला अपराधों ने झकझोर कर रख दिया है। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में सरकारी सहायता प्राप्त एक शेल्टर होम में 16 बच्चियों से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़ित छात्राओं के मुताबिक एक साथी की हत्या कर शव को परिसर में दफनाने का भी आरोप है। मामले में पुलिस ने दस लोगों को गिरफ्तार किया है। हालांकि खुदाई में अभी कुछ सामने नहीं आया है। 

पढ़ें- नशे में चूर खाकी ने मचाया हंगामा, राहगीरों को किया परेशान, महिला से छेड़छाड़ का भी आरोप

इसी साल सोशल ऑडिट के दौरान मामले का खुलासा हुआ था। इसके बाद पुलिस की जांच में यह सामने आया था कि शेल्‍टर होम से छह लड़कियां गायब हुई हैं। पुलिस पूछताछ में पीड़िताओं ने यह जानकारी दी। बताया जा रहा है कि साल 2013 से 2018 के बीच ये लड़कियां गायब हुई हैं। सोशल ऑडिट में यह सामने आया था कि वर्ष 2013 से 2018 के बीच शेल्टर होम से 6 लड़कियां गायब हुई हैं। हालांकि, इन लड़कियों के गायब होने का कोई पुलिस रेकॉर्ड नहीं है। वहीं, शेल्‍टर होम के रिकॉर्ड में प्रबंधन ने इन लड़कियों को भगोड़ा बताया है। 

पढ़ें- भीड़ के हाथों हत्याएंं रोकने केंद्र ने गठित की उच्च स्तरीय समिति, चार हफ्ते में सौंपेगी रिपोर्ट

मुजफ्फरपुर की एसएसपी हरप्रीत कौर बताया कि अभी तक खुदाई में फिलहाल कुछ सामने नहीं आया है। हम मामले में गहन जांच कर रहे हैं। पुलिस स्वतंत्र रूप से काम कर रही है। मामले में 10 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है, जिनके खिलाफ जल्द ही चार्जशीट दायर की जाएगी। किसी भी लड़की ने यह नहीं कहा कि उन्हें कभी हॉस्टल से बाहर ले जाया गया है।