'छुरा' को महंगी पड़ गई नेतागिरी, छेड़छाड़ सहित गंभीर आरोपों में प्रकरण दर्ज | Crime registered on serious charges including molestation

‘छुरा’ को महंगी पड़ गई नेतागिरी, छेड़छाड़ सहित गंभीर आरोपों में प्रकरण दर्ज

'छुरा' को महंगी पड़ गई नेतागिरी, छेड़छाड़ सहित गंभीर आरोपों में प्रकरण दर्ज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : February 20, 2020/2:13 am IST

रायपुर । न्यू राजेन्द्र नगर स्थित छत्तीसगढ़ नर्सिंग कॉलेज में पार्षद प्रत्याशी को नेतागिरी करना मंहगा पड़ गया। आम आदमी पार्टी से पार्षद प्रत्याशी रहे बनमाली छुरा पर रायपुर के राजेंद्र नगर थाना पुलिस में छेड़छाड़ सहित गंभीर आरोपों में अपराध दर्ज कर बुधवार देर रात गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़ें- वाकई यहां अच्छे दिन आने वाले हैं, गरीबों को सालाना 72 हजार रुपए, कि…

घटना बुधवार दोपहर की है जहां रानी दुर्गावती वार्ड क्र.50 से आम आदमी पार्टी की ओर से पार्षद प्रत्याशी रहे बनमाली छुरा ने छत्तीसगढ़ नर्सिंग कॉलेज पहुँच प्रबंधक डॉ. नवीन बागरेचा सहित एडमिनिस्ट्रेशन संभालने वाली महिला कर्मी से अश्लीलता कर गाली-गलौज करते हुए मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी, साथ ही महिला कर्मी के साथ अभद्र व्यवहार करते हुए छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया है।

ये भी पढ़ें- पूर्व पुलिस कमिश्नर ने किया खुलासा, लश्कर के योजना अनुसार होता तो क…

मामला नर्सिंग कॉलेज में पढ़ रही JNM थर्ड ईयर की एक छात्रा से जुड़ा है, इस छात्रा ने पिछले 3 वर्षों से शुल्क ज़मा नही किया था, जिस पर प्रबंधक ने उक्त छात्रा को नोटिस जारी किया था। इस पर भड़ककर बुधवार को दोपहर छात्रा की मां, बनमाली छुरा के साथ बजाज कॉलोनी, सेक्टर-2,प्रियदर्शनी नगर स्थित नर्सिंग कॉलेज में पहुंच ज़बरदस्ती प्रबंधक के केबिन में घुस मारपीट कर जान से मारने की धमकी देने लगे। जिसकी शिकायत राजेन्द्र नगर थाने में दर्ज कराई और पुलिस ने आरोपी वनमाली छुरा और छात्रा की मां को गिरफ्तार कर लिया है।