गृहस्थ संत श्री देवप्रभाकर शास्त्री दद्दा की हालत नाजुक, दिल्ली से कटनी स्थित निवास स्थान लाया गया | Critical condition of householder Sri Devprabhakar Shastri Dadda Brought from Delhi to Katni

गृहस्थ संत श्री देवप्रभाकर शास्त्री दद्दा की हालत नाजुक, दिल्ली से कटनी स्थित निवास स्थान लाया गया

गृहस्थ संत श्री देवप्रभाकर शास्त्री दद्दा की हालत नाजुक, दिल्ली से कटनी स्थित निवास स्थान लाया गया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : May 17, 2020/2:02 am IST

कटनी। गृहस्थ संत श्री देवप्रभाकर शास्त्री दद्दा जी को एयर एम्बुलेंस के माध्यम से दिल्ली से जबलपुर डुमना एयरपोर्ट पर वेंटिलेटर सपोर्ट में लाया गया। इस दौरान विजयराघवगढ़ विधायक संजय पाठक एयर एम्बुलेंस में मौजूद थे । इसके बाद सड़ मार्ग से दद्दा जी को को एबुलेंस में वेंटिलेटर सपोर्ट में कटनी लाया गया जहां उनके बेटे के निवास स्थान झिझरी स्थित दद्दा धाम लाया गया है, उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट में रखा गया है।

ये भी पढ़ें – Watch Video: कोरोना पॉजिटिव मरीज को स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों ने भेज दिया घर, युवक ने वीडियो वायरल कर खोली पोल

दद्दा जी का आशीर्वाद लेने एवं स्वास्थ्य का हाल जानने कटनी के शिष्य दद्दा धाम पहुंच रहे हैं, जहां पुलिस प्रशासन व जिला प्रशासन ने विजयराघवगढ़ के बीजेपी विधायक संजय पाठक ने सभी से आग्रह किया कि वह सोसल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए एक एक कर दद्दा जी का दर्शन कर सकते है।

ये भी पढ़ें – 8 से 12 जून के बीच होगी 12वीं बोर्ड की बची हुई परीक्षाएं, शिक्षा वि…

विधायक संजय पाठक ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि दद्दा जी का बीपी समान्य है और ऑक्सीजन लेवल भी 98 है । उन्होंने ने बताया कि किडनी और फेफड़े में इंफेक्शन की समस्या है । वह भगवान से प्रार्थना कर रहे हैं कि यह समस्या भी जल्द ठीक हो जाए और दद्दा जी का उन्हें सालों साल मिलता रहे। संजय पाठक ने यह भी बताया कि दद्दा जी का दिल्ली में गंगा राम हॉस्पिटल में इलाज़ चल रहा था और वहां के डॉक्टरों ने उन्हें बताया की मेडिकल साइंस में जितना बेहतर से बेहतर इलाज़ हो सकता था, वह हुआ है और वहां के डॉक्टरों ने दद्दा जी को घर ले जाने सलाह दी है । जिस सलाह पर वह दद्दा जी को वेंटिलेटर सपोर्ट से कटनी ले आए हैं, उन्हें घर पर भी वेंटिलेटर सपोर्ट में रखा है। संजय पाठक ने यह भी बताया कि जब वह दिल्ली से चले थे तब दद्दा जी ने उनसे इशारे में बात भी की थी कि उन्हें कटनी ले जा रहे है तो वहां उनके दर्शन करने वाले शिष्य पहचेंगे और सभी शिष्यों की वहां व्यवस्था कर दें वह परेशान न होने पाएं।