राखी त्यौहार के लिए उमड़ी बहनों की भीड़, पोस्ट ऑफिस में किए गए विशेष इंतजाम | Crowd of sisters gathered for Rakhi festival Special arrangements made in the post office

राखी त्यौहार के लिए उमड़ी बहनों की भीड़, पोस्ट ऑफिस में किए गए विशेष इंतजाम

राखी त्यौहार के लिए उमड़ी बहनों की भीड़, पोस्ट ऑफिस में किए गए विशेष इंतजाम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : August 8, 2019/11:48 am IST

रायपुर । बाजारों में राखी के त्यौहार की रौनक तो दिख ही रही है, इसके साथ ही बहनें पोस्ट ऑफिस भी पहुंच रहीं है। पोस्ट ऑफिस के जरिए राखियों को अपने भाइयों को भेजने का सिलसिला बहनों ने शुरू कर दिया है।

ये भी पढ़ें- आर्टिकल 370 हट जाना पाकिस्तान के लिए 1971 से भी बड़ी हार..जानिए कैसे?

वहीं डाक विभाग ने राखी क त्यौहार को और खास बनाने के लिए अब पोस्ट ऑफिस में राखी के लिए अलग से लिफाफे तैयार किए गए हैं। राखी के प्रिंट वाले इन लिफाफे को अलग से राखी भेजने के लिए बनाया गया है।

ये भी पढ़ें- एटीएम उखाड़कर कैश बाक्स ले उड़ें चोर, 26 लाख रूपए से भरा था कैश बॉक्स

पोस्ट ऑफिस में त्यौहार को लेकर भारी भीड़ नजर आ रही है। इसको देखते हुए अब काउंटर भी बढ़ा दिए गए हैं,,ताकि भाइयों को पहुंचाई जाने वाली राखियों में किसी तरह की देरी ना हो। डाक विभाग ने बहनों की सुविधा के लिए शहर में अलग से राखी मेल्स के नाम से पीले लेटर बॉक्स भी लगाए हैं, जिसमें केवल राखी के लिफाफे डाले जाएंगे। शहर में ऐसे पीले रंग के 8 लेटर बॉक्स लगाए गए हैं।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/R46pBcJiYYo” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers