मासूम से दुष्कर्म के आरोपी को न्यायालय परिसर में ही पीटने दौड़ी भीड़, पुलिस ने बचाया | Crowd thrashed innocent accused for molestation, police rescued

मासूम से दुष्कर्म के आरोपी को न्यायालय परिसर में ही पीटने दौड़ी भीड़, पुलिस ने बचाया

मासूम से दुष्कर्म के आरोपी को न्यायालय परिसर में ही पीटने दौड़ी भीड़, पुलिस ने बचाया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : December 6, 2019/1:03 pm IST

बिलासपुर। नारी जाति के खिलाफ हो रहे अत्याचार के बाद अब लोगों में गुस्से का आलम यह है कि लोग अब कानून व्यवस्था की परवाह नही कर रहे हैं, ऐसे ही एक मामले में आज दुष्कर्म के एक आरोपी को कोर्ट पेश करने के दौरान भीड़ माने पीटने दौड़ पड़ी, बड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने भीड़ से आरोपी को बचाया।

यह भी पढ़ें — राजा भोज इंटरनेशनल एयरपोर्ट में एयरलिफ्ट से गिरा राहुल, हालत गंभीर

फिलहाल कोर्ट ने दुष्कर्म के आरोपी को न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा है, सरकंडा थाना क्षेत्र में 4 दिसंबर को आरोपी ने मासूम से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। तभी से लोग काफी आक्रोशित थे, आज उनके आक्रोश का सामना पुलिस को करना पड़ा।

यह भी पढ़ें — सारकेगुड़ा मुठभेड़ पर मंत्री टीएस ​सिंहदेव ने कहा, रमन सिंह उतने ही…

छत्तीसगढ़ की न्यायिक राजधानी बिलासपुर में एक दिन पहले ही 8 साल की बच्ची से पड़ोसी ने दुष्कर्म किया था। इसके बाद से आरोपी भोलाराम साहू फरार था। बच्ची गांव से आकर अपनी दादी के घर रहकर पढ़ाई कर रही है। बच्ची की दादी ने बताया कि बच्ची आई तो हाथ-पैर कांप रहे थे, मुंह से शब्द नहीं निकल रहे थे। उसकी सहेली ने दरवाजा नहीं खटखटाया होता तो शायद जिंदा नहीं होती।

यह भी पढ़ें — एसबीआई जनरल इंश्योरेंस पर 10 लाख का जुर्माना, हादसे को आत्महत्या बत…

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/gwUJ3k2sLik” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>