सीआरपीएफ जवान ने मुख्यमंत्री और IBC24 का आभार जताया, सीएम के हस्तक्षेत्र के बाद जवान को मिला उचित कार्रवाई का आश्वासन | CRPF jawan thanked Chief Minister and IBC24, jawan gets assurance of appropriate action after CM's handover

सीआरपीएफ जवान ने मुख्यमंत्री और IBC24 का आभार जताया, सीएम के हस्तक्षेत्र के बाद जवान को मिला उचित कार्रवाई का आश्वासन

सीआरपीएफ जवान ने मुख्यमंत्री और IBC24 का आभार जताया, सीएम के हस्तक्षेत्र के बाद जवान को मिला उचित कार्रवाई का आश्वासन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : October 7, 2019/4:12 pm IST

सुकमा। परेशान सीआरपीएफ जवान के विडियो वायरल होने के मामले में सीएम भूपेश बघेल ने संवेदनशीलता दिखाई है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पूरे मामले पर गंभीरता दिखाते हुए सुकमा कलेक्टर चंदन कुमार को फोन करके निर्देश दिया। जिसमें उन्होने कलेक्टर को पूरे मामले में हाथरस कलेक्टर से सम्पर्क करने को कहा। जिसके बाद सुकमा कलेक्टर ने हाथरस कलेक्टर से बात की। वहीं हाथरस कलेक्टर ने उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

यह भी पढ़ें — बस्तर दशहरा में मावली परघाव में शामिल हुए सीएम, प्रदेश वासियों को दी दशहरा की शुभकामनाएं 

बता दें कि मुख्यमंत्री के निर्देश के बात जवान की समस्या का ​निदान होते दिख रहा है। कलेक्टर चंदन कुमार ने यूपी के हाथरस कलेक्टर से सम्पर्क करके सीआरपीएफ जवान की समस्या को बताया । वहीं हाथरस कलेक्टर प्रवीण लग्जर ने पूरे मामले पर कार्रवाई का आश्वासन दिया है। हाथरस कलेक्टर ने पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर उचित कार्रवाई का भरोसा दिया है।

यह भी पढ़ें — नवरात्र के अंतिम दिन विधायक और कलेक्टर ने ​की दुर्ग…

वहीं इस मामले में सीआरपीएफ जवान प्रमोद कुमार ने आभार प्रकट किया है। जवान ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का आभार प्रकट किया है। साथ ही IBC24 का भी पत्र लिखकर सीआरपीएफ जवान ने आभार प्रकट किया है। बता दें कि IBC24 ने मामले को गंभीरता से उठाया था।

यह भी पढ़ें —सीएम ने कहा विवेक तन्खा की राय से इत्तेफाक नही रखती…

सुकमा जिले में पदस्थ सीआरपीएफ जवान प्रमोद कुमार उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले का रहने वाला है। प्रमोद कुमार ने बीते दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था। वायरल वीडियो में प्रमोद कुमार ने अपने चाचा पर आरोप लगाया है कि उन्होंने प्रमोद की जमीन हड़प ली है। साथ ही अपने परिजनों से मारपीट करने का भी आरोप लगाया है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/qaOcuk8aHFs” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers