CSP नसर सिद्दीकी को मिली जान से मारने की धमकी, आरोपी ने कहा- तुम्हे उठवा कर गोली मार देंगे | CSP Nasr Siddiqui received death threats by unknown Person

CSP नसर सिद्दीकी को मिली जान से मारने की धमकी, आरोपी ने कहा- तुम्हे उठवा कर गोली मार देंगे

CSP नसर सिद्दीकी को मिली जान से मारने की धमकी, आरोपी ने कहा- तुम्हे उठवा कर गोली मार देंगे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : November 28, 2019/1:30 am IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ में लगातार अपराधिक घटनाओं की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। अब प्रदेश में हालात ऐसे हैं कि यहां न तो पुलिस सुरक्षित है और न ही नेता मंत्री। ऐसे में अब आम जनता की सुरक्षा का अंदाजा लगाया जा सकता है। खबर है कि आजाद चौक थाना के सीएसपी नसर सिद्दीकी को अज्ञात शख्स ने फोन कार जान से मारने की धमकी दी है। फिलहाल मामले में पुलिस अज्ञात आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कर जांच कर रही है।

Read More: CG Assembly: शीतकालीन सत्र का आज चौथा दिन, कई अहम मुद्दों पर सदन में हंगामे के आसार

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को आजाद चौक सीएसपी नसर सिद्दीकी को एक अज्ञात नंबर से फोन आया। फोन उठाते ही युवक सीएसपी सिद्दीकी को गाली-गलौज करने लगा। इसके बाद युवक ने सिद्दीकी को गोली मारने की बात कह डाली।

Read More: स्टेरॉयड कारोबार जांच की सुस्त रफ्तार, दो सैंपल कलेक्ट-15 दिन बाद आएगी रिपोर्ट

बताया गया कि युवक ने फोन पर धमकी देते हुए कहा कि कहीं पर भी एसपी, डीएसपी रहो तुम्हे उठवा कर गोली मार देंगे। इस दौरान सीएसपी युवक से अभद्रता से बात करने से मना करते रहे, लेकिन वह नहीं माना और कहने लगा, किसी और के नाम से तुम्हारे खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कर फंसा दूंगा। फिर काटते रहना कोर्ट के चक्कर।

Read More: सीएम भूपेश बघेल का ताबड़तोड़ प्रचार, जनसभा में कहा- छत्तीसगढ़ की तरह झारखंड में भी परिवर्तन निश्चित

पूर्व मंत्री को भी मिली जान से मारने की धमकी
गौरतलब है कि बुधवार को पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर को भी जान से मारने की धमकी मिली थी। हलांकि आरोपी को कुछ देर बाद ही गिरफ्तार कर लिया गया था। अजय चंद्राकर को दुर्ग के एक रेत कारोबारी जसपाल सिंह रंधावा ने धमकी दी थी। बाद में बात सामने आई कि शीतकालीन सत्र के दौरान सदन में अवैध रेत खनन का मामला उठाने के चलते पूर्व मंत्री चंद्राकर को धमकी मिली थी। हालांकि आरोपी ने अभी इस बात को कबूल नहीं किया है।

Read More: विख्यात बिल्डरों के खिलाफ शिकायतें दर्ज, रेरा में रजिस्ट्रेशन के बिना नहीं बेच पाएंगे प्लॉट

 

 
Flowers