हिरासत में मौत का मामला, ASI समेत 5 पुलिसकर्मियों पर हत्या का प्रकरण दर्ज | Custodial death case Case of murder registered against 5 policemen including ASI

हिरासत में मौत का मामला, ASI समेत 5 पुलिसकर्मियों पर हत्या का प्रकरण दर्ज

हिरासत में मौत का मामला, ASI समेत 5 पुलिसकर्मियों पर हत्या का प्रकरण दर्ज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : August 12, 2019/1:06 am IST

ग्वालियर । जिले के भितरवार के बेलगड़ा थाने में 55 साल के सुरेश रावत की संदिग्ध मौत के मामले में ASI समेत 5 पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की गई है। ASI विजय राजपूत समेत 5 पुलिसकर्मियों पर हत्या का केस दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें- मुशर्रफ के रिश्तेदार के यहां मीका ने दी परफॉर्मेंस, सोशल मीडिया में…

बता दें कि ग्राम बाजना निवासी सुरेश रावत का किसी दलित से विवाद हो गया था। जिसके बाद सुरेश के खिलाफ मारपीट और हरिजन एक्ट का केस दर्ज कर पुलिस ने उसे थाने के लॉकअप में बंद कर दिया था। इस घटना के बाद उसकी संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी।

ये भी पढ़ें- आर्टिकल 370 : केंद्रीय गृहमंत्री शाह को थी आशंकाएं, तो इस वजह से पह…

घटना के बाद परिजनों ने आरोप लगाया था कि पुलिस ने सुरेश से रिश्वत की मांग की थी। जब पैसे नहीं मिले तो मारपीट में उसकी जान चली गई। इसको लेकर SP ने न्यायिक जांच की बात कही थी। मामले की पड़ताल के बाद अब ASI विजय राजपूत समेत 5 पुलिसकर्मियों पर हत्या का केस दर्ज किया गया है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/8FSklbEst1w” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>