बाल काटते-काटते रेत दिया गला, सैलून संचालक ने की सनसनीखेज वारदात, देखें मामला | cut his hair and cut his throat Salon operator committed a sensational incident see case

बाल काटते-काटते रेत दिया गला, सैलून संचालक ने की सनसनीखेज वारदात, देखें मामला

बाल काटते-काटते रेत दिया गला, सैलून संचालक ने की सनसनीखेज वारदात, देखें मामला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : June 20, 2021/9:07 am IST

कोरबा । जिले में एक सैलून संचालक ने बाल काटने के नाम पर युवक का गला रेत दिया है। हजामत करने वाला आरोपी शराब पीकर दुकान में बैठा था, नशे की अवस्था में उसने युवक का गला रेत दिया।क गंभीर अवस्था में युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें-  न मंत्रोच्चार न सात फेरे…​संविधान को साक्षी मानकर विधायक ने कराई

जंगल कॉलोनी कोरबा में निवासरत वाहन चालक अर्जुन शुक्रवार को रविशंकर शुक्ल नगर में स्थित रामा ठाकुर के कटिंग सैलून में बाल कटाने पंहुचा था। रामा बाल काटने में आनाकानी कर रहा था तो अर्जुन ने उससे बाल जल्द काटने को कहा, इस बात से नाराज होकर रामा ने उसे बाल काटने के नाम पर कुर्सी पर बैठाया और उस्तरा से गला रेत दिया।

ये भी पढ़ें- 7th Pay Commission latest update on TA : सरकारी कर्मचारियों को बड़…

जख्म गहरा होने की वजह से खून का फुहारा छूट गया। आनन-फानन में यहां मौजूद बाबू नाम के लड़के ने अर्जुन को उपचार के लिए जिला अस्पताल में दाखिल कराया । जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। अर्जुन ने पुलिस को बताया है कि रामा अपने मित्र राजू पटेल के साथ शराब पीकर आया था। बाल काटने वाली कुर्सी पर धोखे से बैठाया और गले में छुरा चला दिया। पुलिस ने मामले में रामा ठाकुर को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है।