विधायक की फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर लोगों से मांगे जा रहे पैसे, शिकायत पर साइबर सेल ने दर्ज की FIR | The cyber cell filed a complaint on the complaint of the MLA by asking for money by creating fake Facebook ID

विधायक की फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर लोगों से मांगे जा रहे पैसे, शिकायत पर साइबर सेल ने दर्ज की FIR

विधायक की फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर लोगों से मांगे जा रहे पैसे, शिकायत पर साइबर सेल ने दर्ज की FIR

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : January 3, 2021/4:08 am IST

नीमच। नीमच के बीजेपी विधायक दिलीप सिंह परिहार की फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर अज्ञात व्यक्ति द्वारा बीजेपी कार्यकर्ता और आम लोगों से पैसों की मांग की जा रही है। फेसबुक आईडी के मैसेज के माध्यम से लोगों से बहुत जरूरी काम होने की बात कहकर तुरंत पैसे पेटीएम करने को कहा जा रहा है। इस बात की जानकारी कार्यकर्ताओं के द्वारा विधायक दिलीप सिंह परिहार को दी गई। विधायक के नाम पर फर्जी आईडी बनाने वाले ने 8 हजार से लेकर 15 से 20 हजार रुपये तक की मांग की।

ये भी पढ़ेंः शिवराज मंत्रिमंडल का विस्तार आज, तुलसी सिलावट और गोविंद सिंह राजपूत लेंगे शपथ

इस बात का शक होने पर कार्यकर्ताओं ने विधायक से चर्चा की तो इस पूरे मामले का खुलासा हुआ । जिसके बाद तुरंत विधायक दिलीप सिंह परिहार ने इस संबंध में आला अधिकारियों से बात की और इसकी शिकायत साइबर सेल में करा दी। वहीं नीमच साइबर सेल के द्वारा उक्त आईडी को बंद कर दिया गया है। आईडी बनाने वाले अपराधी की तलाश की जा रही है । उधर नीमच विधायक दिलीप सिंह परिहार ने क्षेत्रवासियों को उनके परिचितों से अपील की है कि उनके नाम से या किसी के भी नाम से इस तरह की कोई धोखाधड़ी होती है तो वे सतर्क रहें और बिना संबंधित व्यक्ति से बात किए बिना किसी भी तरह का भुगतान न करें। ऐसे असामाजिक तत्व लोगों को बेवकूफ बनाकर पैसे की ठगी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः MP Ki Baat: पुराने मंत्री, नई शपथ…विस्तार का इंतजार! शिवराज कुनबे…