साइबर सेल-एसटीएफ ने एआईएसईसीटी कंपनी में मारा छापा, फर्जी क्रेडिट कार्ड बनाने का होता था काम | Cyber Cell-STF raided AISECT company

साइबर सेल-एसटीएफ ने एआईएसईसीटी कंपनी में मारा छापा, फर्जी क्रेडिट कार्ड बनाने का होता था काम

साइबर सेल-एसटीएफ ने एआईएसईसीटी कंपनी में मारा छापा, फर्जी क्रेडिट कार्ड बनाने का होता था काम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : June 11, 2019/11:26 am IST

इंदौर। मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में साइबर सेल और एसटीएफ ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए एआईएसईसीटी कंपनी के दफ्तर में बीती रात छापा मारा है। यह कंपनी फर्जी क्रेडिट कार्ड बनाने का काम करती थी। साइबर सेल और एसटीएफ की टीम ने कॉल सेंटर के 80 से अधिक लड़के और लड़कियों को हिरासत में लिया है।

साइबर सेल और एसटीएफ की टीम ने बीती रात छापा मारा लेकिन कार्रवाई अब तक जारी है। इसी से अनुमान लगाया जा सकता है कि कंपनी के तार कितने लंबे जुड़े हो सकते हैं। हिरासत में लिए गए कॉल सेंटर के 80 से अधिक लड़के और लड़कियों का मेडिकल टेस्ट करवाने के लिए पुलिस उन्हें लेकर एमवाय लेकर पहुंची है।

यह भी पढ़ें : जर्जर आरडी तिवारी स्कूल का होगा कायापलट, तोड़कर बनाया जाएगा स्मार्ट.. देखिए 

पुलिस से जुड़े सूत्रों का कहना है कि जांच में बड़े रैकेट का खुलासा हो सकता है। बता दें कि इंदौर पुलिस ने फ्रॉड/ऑनलाइन ट्रांजेक्शन फ्रॉड के संबंध में हेल्पलाइन शुरू की है। अगर किसी के साथ कोई भी व्यक्ति फ़ोन या अन्य किसी माध्यम से उसके बेंक अकाउंट, पिन नंबर आदि पूछकर, उसके खाते से रूपये निकल ले तो पीड़ित व्यक्ति हेल्पलाइन के माध्यम से पुलिस से संपर्क कर सकते हैं।