दबंगों ने नाबालिग लड़कियों का घर से निकलना किया मुश्किल, शिकायत के बावजूद पुलिस नहीं ले रही एक्शन

 Edited By: Rupesh Sahu

Published on 09 Jun 2019 01:43 PM, Updated On 09 Jun 2019 01:43 PM

ग्वालियर। जिले के जनकगंज थाना क्षेत्र के गोल पहाड़िया में एक परिवार ने दबंगों के खिलाफ पुलिस से मदद की गुहार लगाई है। परिजनों ने नाबालिग बच्चियों के साथ छेड़छाड़ का आरोप दबंगों पर लगाया है। थाने में की गई शिकायत के मुताबिक आरोपी आते- जाते नाबालिग बच्ची के साथ छेड़छाड़ करते हैं ।

ये भी पढ़ें- सीएम भूपेश बघेल ने स्काई वॉक तोड़ने के दिए संकेत, कहा- कोई उपयोग नह...

गुंडों ने शिकायत करने पर दुष्कर्म करने की धमकी भी दी है। आरोपी कई दिनों से लगातार छेड़छाड़ कर डर का माहौल बना रहे हैं। दबंगों की खौफ की वजह से परिवार शिकायत दर्ज नहीं करा रहे थे। रविवार सुबह हिम्मत जुटाकर नाबालिग के परिजन थाने पहुंचे और गुंडों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

ये भी पढ़ें- पूर्व विधायक ने CMO को जड़ा तमाचा, लेकिन सस्पेंड हुए थाना प्रभारी, ..

बता दें कि मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में 8 साल की मासूम बच्ची की हत्या कर दी गई है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या से पहले दुष्कर्म की पुष्टि भी हुई है। पहले से ही ये संभावना जताई जा रही है कि बच्ची के साथ पहले दुष्कर्म किया गया, और फिर उसकी हत्या कर दी गई। राजधानी के नेहरु नगर स्थित IIFM के सामने मंडवा बस्ती के नाले में बच्ची का शव मिला है। घटना के बाद से लोगों में जर्बदस्त आक्रोश है। स्थानीय लोगों ने प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर अपना आक्रोश जाहिर किया हैं। राजधानी में पुलिस की गश्त पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। नाबालिगों के साथ बढ़ रहीं घटनाओं के बाद प्रशासन कुंभकर्णी नींद सो रहा है। ग्वालियर में तो हालात ऐसे हैं कि शिकायत के बावजूद पुलिस कार्रवाई करने तैयार नहीं है।

Web Title : Dabangas made it difficult for minor girls to get away from home

जरूर देखिये