दबंगों ने की दलित परिवार की पिटाई, गांव के 5 नामजद और 25 अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज | Dabangs beat up Dalit family, 5 nominations of village and 25 unidentified accused

दबंगों ने की दलित परिवार की पिटाई, गांव के 5 नामजद और 25 अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

दबंगों ने की दलित परिवार की पिटाई, गांव के 5 नामजद और 25 अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : May 24, 2019/10:40 am IST

मुरैना – चम्बल अंचल में आज भी दबंग लोगों का कहर जारी है। जिले के सिविल लाइन थाना इलाके के छोदा गांव में रास्ते को लेकर दबंग लोगो ने दलित परिवार पर लाठी और डंडो से जमकर मारपीट की और उसके बाद दलित परिवार के घर पर जमकर पथराव किया। जिसके बाद पांच लोग घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने दबंग लोगों पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें –सीएम कमलनाथ से मिले दिग्विजय सिंह, भविष्य की रणनीति पर हुआ मंथन

दरअसल छोदा गांव में दलित परिवार की जमीन के पास एक मंदिर बना हुआ है। जिस पर गांव में रहने वाले गुर्जर समाज के दबंग लोग जबरदस्ती मंदिर तोड़ कर सड़क बना रहे थे। दलित परिवार ने जब उसका विरोध किया तो दबंगो ने उनकी लाठी और डंडो से जमकर पिटाई की और उसके बाद उनके घर पर पथराव किया जिसमें दलित परिवार के पांच लोग घायल हो गए। सूचना मिलते ही जब पुलिस मौके पर पहुंची तब तक वो लोग मौके से फरार हो गए थे। पुलिस ने गांव के 5 नामजद और 25 अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।
ये भी पढ़ें –बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा- एमपी में जो लक्ष्य था, उसे पूरा किया