दबंगों ने दलित महिलाओं और युवकों को घर में घुसकर पीटा, इंसाफ दिलाने सामने आए कांग्रेस नेता हेमंत कटारे | Dabangs enter and beat up Dalit women and youth in the house

दबंगों ने दलित महिलाओं और युवकों को घर में घुसकर पीटा, इंसाफ दिलाने सामने आए कांग्रेस नेता हेमंत कटारे

दबंगों ने दलित महिलाओं और युवकों को घर में घुसकर पीटा, इंसाफ दिलाने सामने आए कांग्रेस नेता हेमंत कटारे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : November 15, 2020/12:36 pm IST

भिण्ड: कहने को तो आज पूरे देश में देश में समानता का अधिकार है और सरकार ने समानता के अधिकार का हनन करने वालों के खिलाफ कई बड़े कानून भी बनाए हैं। लेकिन समानता के अधिकार की जमीनी हकीकत कुछ और ही है, आज भी दलित और पिछड़े लोगों पर दबंग अपनी मनमानी करने में लगे हुए हैं। जी हां ऐसा ही एक मामल मध्यप्रदेश के भिंड इलाके से सामने आया है, जहां दलित दबंगों ने महिलाओं और युवकों घर में घुसकर बेरहमी से पीटा है।

Read More: दीवाली में पटाखा फोड़ते समय हुआ दर्दनाक हादसा, 9 साल के बच्चे की मौत

मिली जानकारी के अनुसार मामला भिंड जिले के अजनोधा गांव का है, जहां दबंगों ने दलित महिलाओं और युवकों से मारपीट की है। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने घर में घुसकर लाठियों से दलितों से मारपीट की है। इस पूरी घटना का वीडियो कैमरे में कैद किया गया है।

Read More: हाईकोर्ट से कम्प्यूटर बाबा को मिली राहत, 5 लाख 50 हजार के मुचलके पर कोर्ट ने ​दी जमानत

वहीं, इस घटना को लेकर पूर्व मेहगांव कांग्रेस प्रत्याशी हेमंत कटारे ने दलितों का इंसाफ दिलाने की बात कही है। उन्होंने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा है कि इतनी बड़ी घटना में आरोपियों के खिलाफ मामूली धाराएं लगाई गई है। कांग्रेस नेता कटारे ने कहा है कि अगर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई तो जन आंदोलन किया जाएगा।

Read More: भाजपा, संघ परिवार से बहुत कुछ मिला, कार्यकर्ता का पद कोई नहीं छीन सकता : सुशील मोदी