40 हजार का इनामी गुर्जर गैंग को पकड़ने के लिए दबिश, गैंग के सभी आरोपी गिरफ्तार | Dabish, all the accused arrested in connection with the arrest of 40 thousand prized Gurgaar gang

40 हजार का इनामी गुर्जर गैंग को पकड़ने के लिए दबिश, गैंग के सभी आरोपी गिरफ्तार

40 हजार का इनामी गुर्जर गैंग को पकड़ने के लिए दबिश, गैंग के सभी आरोपी गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : June 29, 2019/1:32 am IST

उज्जैन। उज्जैन में पुलिस ने 40 हजार के इनामी गुर्जर गैंग को पकड़ने के लिए दबिश दी। इस ऑपरेशन के लिए खुद एसपी ने टीम बनाई थी और मौके पर मौजूद थे, इस दौरान आमने-सामने फायरिंग हुई। जिसमें रोनक गुर्जर ने पुलिस टीम पर 10 राउंड फायर किया।

ये भी पढ़ें: दक्षिण आफ्रिका की जीत ने श्रीलंका की उम्मीद पर फेरा पानी, कठिन हुआ सेमीफाइनल का रास्ता

इस दौरान पुलिस की जवाबी कार्रवाई में रोनक गुर्जर के पैर में तीन गोली लगी। इसके बाद पुलिस ने रोनक समेत अलग-अलग स्थान से 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। रोनक गुर्जर के साथ ये मुठभेड़ पिंगलेश्वर के पास हुई थी, और तिरुपति एवन्यू से भी कुछ आरोपियों को दबोचा गया है।

ये भी पढ़ें: GAD के इस आदेश से बढ़ी मंत्रियों की मुश्किलें, अब किसी भी योजना में बदलाव से पहले मुख्यमंत्री से 

इस मुठभेड़ में उज्जैन पुलिस की अलग अलग टीमों ने रोनक गुर्जर, अनमोल गुर्जर, रोशन गुर्जर, दीपक, सूरज, अजय को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही घायल रोनक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी अधिकारी भी जिला अस्पताल पहुंचे हैं।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/6m5saBEPHcA” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>